चेन स्नेचिंग के आरोपी ने किया समर्पण

Badaun Updated Wed, 28 Nov 2012 12:00 PM IST
बदायूं। संभल के व्यापारी की पत्नी की चेन लूटने वाले दूसरे आरोपी ने मंगलवार को अदालत में आत्मसर्पण कर दिया। पुलिस उसके एक साथी को घटना के दिन ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।
21 नवंबर को संभल की सदर कोतवाली के मोहल्ला कालपूर्वी निवासी मेंथा व्यापारी अनिल कुमार गुप्ता और उनकी पत्नी अमिता गुप्ता यहां मोहल्ला विजय नगर में रहने वाली अपनी बेटी के घर आए थे। राजमहल के सामने बाइक सवार दो बदमाशों ने व्यापारी की पत्नी के गले से चेन और हाथ में थमा बैग लूट लिया था। बैग में कीमती कपड़ों के अलावा अन्य सामान भी था। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर एक लुटेरे को पकड़ लिया था। उसने अपना नाम सरवन निवासी आंवला (बरेली) बताया था। उसके पास से लूटी गई चेन और एक लूटी गई बाइक बरामद की गई थी। उसका दूसरा साथी अकरम पुत्र अख्तियार निवासी अनपपुरा तहसील रोड आंवला (बरेली) फरार हो गया। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। मंगलवार को अकरम ने अदालत में समर्पण कर दिया।
पुलिस अकरम को रिमांड पर लेगी
बैग बरामदगी के लिए अकरम को रिमांड पर लेगी पुलिस
सीओ सिटी सत्यसेन यादव ने बताया कि चेन स्नेचिंग की घटना करने वाले एक आरोपी सरबन को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। उसके पास से लूटी गई चेन बरामद कर ली गई थी। सीओ ने बताया कि घटना के दूसरे आरोपी अकरम ने मंगलवार को अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। अब उसे रिमांड पर लिया जाएगा और लूटा गया बैग बरामद किया जाएगा।

Spotlight

Related Videos

नॉर्थ - ईस्ट को अशांत करने में पाकिस्तान और चीन सबसे आगे- बिपिन रावत

आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत ने देश के उत्तर-पूर्व इलाके को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि पाकिस्तान और चीन, भारत की शांति और मजबूती को प्रभावित नहीं कर पा रहे।

22 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen