ताबड़तोड़ वारदातों से थर्राया देहात

Badaun Updated Sat, 20 Oct 2012 12:00 PM IST
रुदायन/उघैती। इस्लामनगर के रुदायन और उघैती के नगरा पुखरा गांव में एक ही रात में बदमाशों ने चार वारदातों को अंजाम दे डाला। लूट के प्रयास में नाकाम बदमाशों ने फायरिंग कर दी जिसमें तीन लोग घायल हो गए। इसके अलावा बदमाश दो लोगों को लहूलुहान कर नगदी लूट ले गए।
बृहस्पतिवार रात बदमाशों ने इस्लामनगर के रुदायन में धावा बोल दिया। बदमाशों ने सबसे पहले मोहल्ला पूर्वी निवासी कुंवरपाल के घर को निशाना बनाया। कुंवरपाल के पुत्र मनोहर की पत्नी उर्मिला कमरे में सो रही थी जबकि परिवार के अन्य लोग आंगन में सो रहे थे। रात करीब साढ़े ग्यारह बजे उर्मिला को घर के पीछे आहट सुनाई दी। उसने आंगन में सो रहे परिवार वालों को इसकी जानकारी दी। मनोहर और उसके भाई जग प्रवेश ने जाकर देखा तो कुछ बदमाश नकब लगाने का प्रयास कर रहे थे। उनके टोकने पर बदमाश भाग खड़े हुए। दोनों भाइयों ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तो भाग रहे बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में मनोहर और जग प्रवेश गोली लगने से घायल हो गए। इससे पहले बदमाशों ने रम्पुरा गांव में खेत पर सो रहे हरद्वारी और राम भरोसे पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। दोनों को लहूलुहान करने के बाद बदमाश 12 सौ रुपये लूट कर ले गए।
रुदायन से करीब दो किमी दूर उघैती थाना क्षेत्र के नागर पुखरा गांव में भी बदमाशों ने जमकर कहर बरपाया। यहां मुर्गी फार्म पर सो रहे रुदायन निवासी जसपाल को बदमाशों की आहट हुई तो उसने शोर मचाया। इस पर बदमाशों ने उसे गोली मार दी और फरार हो गए। इसके बाद बदमाशों ने इसी गांव में खेत पर सो रही दिलासो और प्रेमपाल अचानक हमला कर दिया। बदमाशों ने दोनों को बुरी तरह पीटा। इसके बाद बदमाश दिलासो के कुंडल और लौंग लूटकर ले गए।
परिवार वालों ने घायलों को जिला अस्ताल में भर्ती करवाकर पुलिस को तहरीर दी है।

Spotlight

Related Videos

ये हैं हजारों बच्चों को अपना दूध पिलाने वाली जगत माता, फ्री में पिलाती हैं दूध

मां का दूध हर नवजात के लिए जरूरी होता है। जिन बच्चों को ये नसीब नहीं होता उनमें कुपोषण का खतरा बढ़ जाता है। 29 साल की एलिजाबेथ एंडरसन ऐसे बच्चों को फ्री में अपना दूध उपलब्ध कराती हैं...

24 जनवरी 2018