बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW

ट्रक ने अधेड़ को कुचला, मौत

Badaun Updated Sun, 14 Oct 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

बदायूं। पुलिस लाइन चौराहे पर पुलिस की वसूली अधेड़ की मौत का सबब बन गई। शनिवार सुबह यहां वसूली कर रहे एक सिपाही से पीछा छुड़ाने को ड्राइवर ने ट्रक दौड़ा दिया। बौखलाहट में वह गाडी पर से संतुलन खो बैठा और एक अधेड़ ट्रक की चपेट में आ गया। इसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद वसूली कर रहा सिपाही वहां से गायब हो गया। अलबत्ता कुछ दूरी पर पुलिस ने ट्रक को जरूर पकड़ लिया।
विज्ञापन

घटना से बौखलाए परिवार के लोगों ने वहां जाम लगाने का प्रयास किया, मगर पुलिस ने इनको समझा बुझा कर सड़क से हटा दिया।
थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के गांव जहानाबाद निवासी 40 वर्षीय रायसिंह पुलिस लाइन चौराहे के पास पूड़ी का ठेला लगाते थे। शनिवार सुबह लगभग 6.30 बजे वह ठेले पर सब्जी व अन्य सामान लादकर पुलिस लाइन चौराहे से फर्रुखाबाद जाने वाली सड़क के फुटपाथ पर पहुंचे थे। रायसिंह ठेले पर बर्तन धो रहे थे। इसी दौरान एक ट्रक संतुलन खोकर फुटपाथ पर चढ़ गया। इसने अपने ठेले पर काम कर रहे रायसिंह को भी कुचल डाला। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो दौरान फर्रुखाबाद की ओर जा रहे इस ट्रक को वहां मौजूद पुलिसकर्मी वसूली के इरादे से रोकने की कोशिश कर रहा था। पुलिसकर्मी से पीछा छुड़ाने के लिए हेल्पर ने ट्रक दौड़ा दिया। वाहन चालक की यह बौखलाहट ही दुर्घटना की वजह बनी। दुर्घटना के बाद मौके से भाग रहे ट्रक को पुलिस ने पकड़ लिया।

घटना की सूचना पर पहुंचे परिवार के लोगों ने गांव वालों को साथ लेकर ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग करते हुए वहां जाम लगाने का प्रयास किया। कुछ देर बाद में पुलिस ने ड्राइवर की गिरफ्तारी होने की बात कही तो लोग सड़क से हट गए। दोपहर बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर से परिवार के लोगों को सौंप दिया। इस मामले में रायसिंह के बेटे धारासिंह की ओर से ड्राइवर-हेल्पर के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

दुर्घटना की सूचना मिली है, लेकिन सिपाही की वसूली करने की बात सामने नहीं आई। फिर भी मामले की जांच कराएंगे।
मंजिल सैनी, एसपी

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us