विज्ञापन

ट्रक ने अधेड़ को कुचला, मौत

Badaun Updated Sun, 14 Oct 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
बदायूं। पुलिस लाइन चौराहे पर पुलिस की वसूली अधेड़ की मौत का सबब बन गई। शनिवार सुबह यहां वसूली कर रहे एक सिपाही से पीछा छुड़ाने को ड्राइवर ने ट्रक दौड़ा दिया। बौखलाहट में वह गाडी पर से संतुलन खो बैठा और एक अधेड़ ट्रक की चपेट में आ गया। इसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद वसूली कर रहा सिपाही वहां से गायब हो गया। अलबत्ता कुछ दूरी पर पुलिस ने ट्रक को जरूर पकड़ लिया।
विज्ञापन
घटना से बौखलाए परिवार के लोगों ने वहां जाम लगाने का प्रयास किया, मगर पुलिस ने इनको समझा बुझा कर सड़क से हटा दिया।
थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के गांव जहानाबाद निवासी 40 वर्षीय रायसिंह पुलिस लाइन चौराहे के पास पूड़ी का ठेला लगाते थे। शनिवार सुबह लगभग 6.30 बजे वह ठेले पर सब्जी व अन्य सामान लादकर पुलिस लाइन चौराहे से फर्रुखाबाद जाने वाली सड़क के फुटपाथ पर पहुंचे थे। रायसिंह ठेले पर बर्तन धो रहे थे। इसी दौरान एक ट्रक संतुलन खोकर फुटपाथ पर चढ़ गया। इसने अपने ठेले पर काम कर रहे रायसिंह को भी कुचल डाला। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो दौरान फर्रुखाबाद की ओर जा रहे इस ट्रक को वहां मौजूद पुलिसकर्मी वसूली के इरादे से रोकने की कोशिश कर रहा था। पुलिसकर्मी से पीछा छुड़ाने के लिए हेल्पर ने ट्रक दौड़ा दिया। वाहन चालक की यह बौखलाहट ही दुर्घटना की वजह बनी। दुर्घटना के बाद मौके से भाग रहे ट्रक को पुलिस ने पकड़ लिया।
घटना की सूचना पर पहुंचे परिवार के लोगों ने गांव वालों को साथ लेकर ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग करते हुए वहां जाम लगाने का प्रयास किया। कुछ देर बाद में पुलिस ने ड्राइवर की गिरफ्तारी होने की बात कही तो लोग सड़क से हट गए। दोपहर बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर से परिवार के लोगों को सौंप दिया। इस मामले में रायसिंह के बेटे धारासिंह की ओर से ड्राइवर-हेल्पर के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

दुर्घटना की सूचना मिली है, लेकिन सिपाही की वसूली करने की बात सामने नहीं आई। फिर भी मामले की जांच कराएंगे।
मंजिल सैनी, एसपी
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us