विज्ञापन

थम नहीं रही जहरखुरानी की वारदातें

Badaun Updated Sun, 14 Oct 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
बदायूं। जिले में जहरखुरानी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। रोडवेज बसों में सक्रिय गिरोह के सदस्य ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इस गिरोह पर न तो पुलिस शिकंजा कस पा रही है, और न मुसाफिरों को सुरक्षित मंजिल तक पहुंचाने का ठेका लेने वाला परिवहन विभाग। शनिवार को फिर दो युवक जहरखुरानी का शिकार हो गए। इनमें एक की हालत गंभीर होने पर उसे बरेली रेफर किया गया है।
विज्ञापन
शहर के शहबाजपुर चौराहे पर शनिवार की सुबह रोडवेज का एक ड्राइवर बेहोश युवक को उतारकर भाग गया। युवक जहरखुरानों का शिकार बना था। वहां से गुजर रहे नगर पालिका के पूर्व सदस्य सुभाष शर्मा उर्फ छुट्टन इस युवक को टेंपो में डालकर जिला अस्पताल पहुंचाया। देर शाम तक युवक को होश न आने की वजह से उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी थी। इधर, रेलवे क्रासिंग के पास रहने वाले अनेक पाल को भी जहरखुरानों ने शिकार बना लिया। उसकी हालत में सुधार न होने पर डॉक्टर ने हायर सेंटर बरेली रेफर किया है।
यहां बता दें कि अस्पताल के आंकड़ों के मुताबिक इस महीने में अभी तक 21 लोग जहरखुरानी का शिकार हो चुके हैं। बस और ट्रेन में जहरीले दोस्तों ने इन्हें अपने जाल में फंसाकर शिकार बनाया।
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us