बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW

थम नहीं रही जहरखुरानी की वारदातें

Badaun Updated Sun, 14 Oct 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

बदायूं। जिले में जहरखुरानी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। रोडवेज बसों में सक्रिय गिरोह के सदस्य ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इस गिरोह पर न तो पुलिस शिकंजा कस पा रही है, और न मुसाफिरों को सुरक्षित मंजिल तक पहुंचाने का ठेका लेने वाला परिवहन विभाग। शनिवार को फिर दो युवक जहरखुरानी का शिकार हो गए। इनमें एक की हालत गंभीर होने पर उसे बरेली रेफर किया गया है।
विज्ञापन

शहर के शहबाजपुर चौराहे पर शनिवार की सुबह रोडवेज का एक ड्राइवर बेहोश युवक को उतारकर भाग गया। युवक जहरखुरानों का शिकार बना था। वहां से गुजर रहे नगर पालिका के पूर्व सदस्य सुभाष शर्मा उर्फ छुट्टन इस युवक को टेंपो में डालकर जिला अस्पताल पहुंचाया। देर शाम तक युवक को होश न आने की वजह से उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी थी। इधर, रेलवे क्रासिंग के पास रहने वाले अनेक पाल को भी जहरखुरानों ने शिकार बना लिया। उसकी हालत में सुधार न होने पर डॉक्टर ने हायर सेंटर बरेली रेफर किया है।

यहां बता दें कि अस्पताल के आंकड़ों के मुताबिक इस महीने में अभी तक 21 लोग जहरखुरानी का शिकार हो चुके हैं। बस और ट्रेन में जहरीले दोस्तों ने इन्हें अपने जाल में फंसाकर शिकार बनाया।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X