बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW

महंगाई की आग बुझा रही चूल्हे

Badaun Updated Sat, 13 Oct 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

बदायूं। महंगाई के विरोध में भाजपा महिला प्रकोष्ठ ने मालवीय आवास पर धरना-प्रदर्शन किया। इसके बाद राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन डीएम को सौंपा गया। धरना स्थाल पर जुटे समर्थकों से मुखातिब हो प्रकोष्ठ की पदाधिकारियों ने कहा कि यूपीए सरकार महंगाई रोकने की बजाय बढ़ा रही है।
विज्ञापन

मुख्य अतिथि आगरा महानगर की उपाध्यक्ष रश्मि सिंह ने कहा कि आर्थिक सुधार के नाम पर सुरसा की तरह आकार ले रही महंगाई से आम आदमी का जीना मुश्किल हो गया है। इस परिस्थिति का सर्वाधिक प्रभाव देश की महिलाओं पर पड़ रहा है। भाजपा सरकार के कार्यकाल में हर गली, नुक्कड़ पर आसानी से मिलने वाला गैस सिलेंडर अदृश्य हो गया है।

भाजपा महिला मोर्चा का मानना है कि सरकार अगर आर्थिक सुधार के नाम पर कमरतोड़ महंगाई बढ़ाने के स्थान पर चौतरफा हो रही लूट पर अंकुश लगा दे तो शायद देश की अर्थव्यवस्था स्वत: ही पटरी पर आ जाएगी। उन्होंने ज्ञापन में कहा है कि यूपीए गठबंधन की सरकार में घर के अंदर महंगाई का भार झेल रही महिलाओं को घर के बाहर कदम रखते ही आपराधिक घटनाओं का शिकार होना पड़ रहा है। अपराधों में चार गुना वृद्धि हुई है। महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने राष्ट्रपति का संबोधित ज्ञापन में यूपीए सरकार को विफल बताते हुए बर्खास्त करने की मांग की।
इस मौके पर जिलाध्यक्ष शारदा सिंह चौहान, लक्ष्मी मिश्रा, विजय लक्ष्मी, प्रेमवती मौर्य, ऊषा रस्तोगी, स्वर्णलता सक्सेना, महेशा सिंह, गौरी, दर्शन साहू, सीमा राठौर, सीमा चौहान आदि रहीं।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X