विज्ञापन

महंगाई की आग बुझा रही चूल्हे

Badaun Updated Sat, 13 Oct 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
बदायूं। महंगाई के विरोध में भाजपा महिला प्रकोष्ठ ने मालवीय आवास पर धरना-प्रदर्शन किया। इसके बाद राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन डीएम को सौंपा गया। धरना स्थाल पर जुटे समर्थकों से मुखातिब हो प्रकोष्ठ की पदाधिकारियों ने कहा कि यूपीए सरकार महंगाई रोकने की बजाय बढ़ा रही है।
विज्ञापन
मुख्य अतिथि आगरा महानगर की उपाध्यक्ष रश्मि सिंह ने कहा कि आर्थिक सुधार के नाम पर सुरसा की तरह आकार ले रही महंगाई से आम आदमी का जीना मुश्किल हो गया है। इस परिस्थिति का सर्वाधिक प्रभाव देश की महिलाओं पर पड़ रहा है। भाजपा सरकार के कार्यकाल में हर गली, नुक्कड़ पर आसानी से मिलने वाला गैस सिलेंडर अदृश्य हो गया है।
भाजपा महिला मोर्चा का मानना है कि सरकार अगर आर्थिक सुधार के नाम पर कमरतोड़ महंगाई बढ़ाने के स्थान पर चौतरफा हो रही लूट पर अंकुश लगा दे तो शायद देश की अर्थव्यवस्था स्वत: ही पटरी पर आ जाएगी। उन्होंने ज्ञापन में कहा है कि यूपीए गठबंधन की सरकार में घर के अंदर महंगाई का भार झेल रही महिलाओं को घर के बाहर कदम रखते ही आपराधिक घटनाओं का शिकार होना पड़ रहा है। अपराधों में चार गुना वृद्धि हुई है। महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने राष्ट्रपति का संबोधित ज्ञापन में यूपीए सरकार को विफल बताते हुए बर्खास्त करने की मांग की।
इस मौके पर जिलाध्यक्ष शारदा सिंह चौहान, लक्ष्मी मिश्रा, विजय लक्ष्मी, प्रेमवती मौर्य, ऊषा रस्तोगी, स्वर्णलता सक्सेना, महेशा सिंह, गौरी, दर्शन साहू, सीमा राठौर, सीमा चौहान आदि रहीं।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us