विज्ञापन

सड़कों पर मौत बनकर खड़े हैं ट्रांसफार्मर

Badaun Updated Sat, 13 Oct 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
बदायूं। लोगों को मौत के मुंह में ढकेलने में बिजली महकमा कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। कहीं हाइटेंशन लाइनें छतों कोे छू रही हैं तो कहीं घरों के आंगन में ही एचटी लाइन के खंभे खड़ेे हैं। सड़कों पर चलना भी महकमे की लापरवाही के चलते खतरे से खाली नहीं रह गया है। कई जगह शहर की सड़कों के किनारे ही ट्रांसफार्मर खुले रख दिए गए हैं। रात के अंधेर में यदि कोई वाहन चालक इनसे टकरा जाए तो कोई चमत्कार ही उसे बचा सकता है।
विज्ञापन
बिजली विभाग ने शहर में कई जगह सड़कों के किनारे ट्रांसफार्मर रख कर बिना बेरिकेटिंग के ही छोेड़ दिए हैं। कोतवाली के पास, टिकटगंज, श्रीराम नगर कालोनी, सिविल लाइंस समेत कई जगह सड़क पर रखे ट्रांसफार्मर हादसों को दावत दे रहे हैं। लेकिन विभागीय अधिकारी इनकी बेरिकेेटिंग कराने के बजाए हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं।
ट्रांसफार्मरों की बेरिकेटिंग के लिए कोई बजट नहीं मिला है। बजट मिलेगा तो काम कराया जाएगा।
लोकेश जुनेजा, एसडीओ
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer


हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान कर सकें और लक्षित विज्ञापन पेश कर सकें। अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।
Agree
Election
  • Downloads

Follow Us