बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW

आज पड़ेंगे वोट, पंद्रह को होगी गिनती

Badaun Updated Sat, 13 Oct 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

बदायूं। दस गांवों में प्रधान पद के उप चुनाव 13 अक्तूबर हो होंगे। इसके लिए शुक्रवार को पोलिंग पार्टियां रवाना हो गईं। मतदान के लिए 24 बूथ बनाए गए हैं। चंदोई में क्षेत्र पंचायत सदस्य पद के लिए चुनाव होगा। प्रधान पदों के लिए 14706 मतदाता वोट डालेंगे।
विज्ञापन

प्रधान पद के लिए सहसवान क्षेत्र के गांव जिजाहट, भगतपुर, दहगवां के भवानीपुर खैरु, कादरचौक के सिरसा दबरई, इस्लानगर के सुराही, म्याऊ के गूरा बरेला, उसावां के मुगर्रा, हरेंडी, बिसौली के अलऊवा गांव में चुनाव होगा। चुनाव सुबह सात बजे से शुरु होगा जो पांच बजे तक चलेगा। चंदोई में बीडीसी के लिए चुनाव होगा। इसके लिए 124 कर्मचारियों की तैनाती की गई है। 24 बूथ बनाए गए हैं। मतदान कराने को कुल 31 पार्टियां बनाई गई हैं।

जिला विकास अधिकारी प्रदीप कुमार सोम ने बताया कि पोलिंग पार्टियां ब्लाक से रवाना हो गई हैं। आरओ के साथ दो सहायक आरओ लगाए गए हैं। बैलेट पेटियां ब्लाकों पर सुरक्षित रखी जाएंगी। 15 अक्तूबर को मतगणना ब्लाकों पर होगी।
प्रधान पद के लिए चुनाव खबर का जोड़--
सहसवान। ब्लाक सहसवान और दहगवां के तीन गांवों में प्रधानी के उपचुनाव के लिए शुक्रवार को ब्लाक परिसर से पोलिंग पार्टियां रवाना हो गई। गांव जिजहाट और भगतपुर में उप चुनाव होना है। भगतपुर में 1199 और जिजहाट में 1305 मतदाता अपने मत का प्रयोग करेगें। दहगवां ब्लाक के गांव भवानीपुर में भी प्रधान पद के लिए चुनाव होगा।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X