विज्ञापन

आज पड़ेंगे वोट, पंद्रह को होगी गिनती

Badaun Updated Sat, 13 Oct 2012 12:00 PM IST
बदायूं। दस गांवों में प्रधान पद के उप चुनाव 13 अक्तूबर हो होंगे। इसके लिए शुक्रवार को पोलिंग पार्टियां रवाना हो गईं। मतदान के लिए 24 बूथ बनाए गए हैं। चंदोई में क्षेत्र पंचायत सदस्य पद के लिए चुनाव होगा। प्रधान पदों के लिए 14706 मतदाता वोट डालेंगे।
विज्ञापन
विज्ञापन
प्रधान पद के लिए सहसवान क्षेत्र के गांव जिजाहट, भगतपुर, दहगवां के भवानीपुर खैरु, कादरचौक के सिरसा दबरई, इस्लानगर के सुराही, म्याऊ के गूरा बरेला, उसावां के मुगर्रा, हरेंडी, बिसौली के अलऊवा गांव में चुनाव होगा। चुनाव सुबह सात बजे से शुरु होगा जो पांच बजे तक चलेगा। चंदोई में बीडीसी के लिए चुनाव होगा। इसके लिए 124 कर्मचारियों की तैनाती की गई है। 24 बूथ बनाए गए हैं। मतदान कराने को कुल 31 पार्टियां बनाई गई हैं।
जिला विकास अधिकारी प्रदीप कुमार सोम ने बताया कि पोलिंग पार्टियां ब्लाक से रवाना हो गई हैं। आरओ के साथ दो सहायक आरओ लगाए गए हैं। बैलेट पेटियां ब्लाकों पर सुरक्षित रखी जाएंगी। 15 अक्तूबर को मतगणना ब्लाकों पर होगी।
प्रधान पद के लिए चुनाव खबर का जोड़--
सहसवान। ब्लाक सहसवान और दहगवां के तीन गांवों में प्रधानी के उपचुनाव के लिए शुक्रवार को ब्लाक परिसर से पोलिंग पार्टियां रवाना हो गई। गांव जिजहाट और भगतपुर में उप चुनाव होना है। भगतपुर में 1199 और जिजहाट में 1305 मतदाता अपने मत का प्रयोग करेगें। दहगवां ब्लाक के गांव भवानीपुर में भी प्रधान पद के लिए चुनाव होगा।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

साल 2018 में फिल्मों से ज्यादा सुर्खियों में रहा बॉलीवुड की इन 5 जोड़ियों का प्यार

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी की बेटी खुशी कपूर अपने फैशन सेंस और स्टाइलिश लुक के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी उनके फैन फॉलोइंग किसी से छिपी नहीं है।

15 दिसंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree