बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW

प्रधानाचार्य और स्टाफ में नोकझोंक

Badaun Updated Fri, 12 Oct 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

सहसवान(बदायूं)। राजकीय कन्या इंटर कालेज में उपस्थिति पंजिका को लेकर प्रधानाचार्य और स्टाफ के बीच गाली-गलौज हो गई। मामला बढ़ा तो दोनों पक्ष कोतवाली पहुंच गए। वहां भी दोनों पक्षों में खूब नोकझोंक हुई। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर मुकदमा दर्ज कराने को तहरीर दी है।
विज्ञापन

इस सबके बीच मची रही अफरातफरी में शिक्षण कार्य भी प्रभावित रहा।
जीजीआईसी में लंबे समय से विवाद चल रहा था, लेकिन विभाग के अधिकारियों ने इस पर गौर नहीं किया। इसी वर्ष प्रधानाचार्य दीप्ति अग्रवाल का स्थानांतरण हो गया और उनकी जगह अध्यापक सुधीर कुमार यादव ने अप्रैल में प्रधानाचार्य पद का चार्ज ले लिया। दीप्ति अग्रवाल को कोर्ट से स्टे मिला तो फिर वह इस पद पर काबिज हो गई। इसी को लेकर अंदर खाने विवाद हो रहा था। प्रधानाचार्य दीप्ति अग्रवाल के साथ सहायक अध्यापक राजेन्द्र सिंह और अध्यापक सुधीर कुमार यादव के साथ विद्यालय का समस्त स्टाफ हो गया।

बृहस्पतिवार को उपस्थिति पंजीका को लेकर प्रधानाचार्य और स्टाफ के बीच विवाद हो गया। मामला बढ़ा तो गाली-गलौज होने लगी। दोनों पक्ष कोतवाली पहुंच गए। इस सबकी सूचना पाकर एसडीएम रामअरज यादव और प्रभारी निरीक्षक आरएस सरोज ने दोनों पक्षों को समझाकर विद्यालय भेज दिया। फिर पूरे मामले की जानकारी डीएम और डीआईओएस को भी दे दी। कुछ देर बाद ही डीआईओएस ने कोलज पहुंचकर छात्राओं के बयान लिए फिर प्रधानाचार्य को स्थानांतरित स्टाफ को तत्काल रिलीव करने के आदेश दे दिए।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us