कैसे हो कल्याण, कमियों पर डाला परदा

Badaun Updated Fri, 05 Oct 2012 12:00 PM IST
बदायूं। परिवहन व्यवस्था कोे और बेहतर बनाने केे लिए शासन स्तर से बनाई गई टीम ने बृहस्पतिवार को बदायूं डिपो का निरीक्षण किया। अधिकारियों ने जिले में बसों का संचालन बढ़ाने के निर्देश दिए। इस दौैरान डिपो के कर्मचारी कमियां छिपाने में जुटे रहे। डिपो की कई खटारा बसों को रवाना दिखा कर यहां से हटाकर दूसरी जगह खड़ा करवा दिया गया।
बृहस्पतिवार को परिवहन विभाग के अधिकारी बदायूं डिपो के निरीक्षण करने आ रहे थे। इसके चलते बुधवार से ही विभागीय अधिकारी और कर्मचारी जुटे रहे। लखनऊ से आए एआारएम अजय मेहरोत्रा, आरएम पीके बोस, एसएम मनोज कुमार दोपहर करीब एक बजे यहां पहुंचे। अधिकारियों ने परिसर के साथ वर्कशॉप का भी निरीक्षण किया। इसके बाद अधिकारियों ने यात्री सुविधा बढ़ाने के लिए बसों का संचालन बढ़ाने के निर्देश दिए।
इस दौरान डिपो के कर्मचारी कमियां छिपाने में जुटे रहे। अधिकारियों के खौफ से बचने केे लिए कई खटारा बसों को रवाना दिखाकर डिपो से हटाकर मीरा सराय के खाली पड़े प्लॉट, मंडी समिति के पास और दातागंज रोड पर खाली जमीन पर खड़ा करवा दिया। दोपहर करीब तीन बजे अधिकारियों के जाने के बाद रोडवेेज कर्मचारी बाहर खड़ी बसों को लेकर डिपो पर पहुंच गए।

सहसवान-इस्लामनगर के बीच चलेगी एक और बस
एआरएम पीएस मिश्रा ने बताया कि शासन स्तर से आए अधिकारियों ने बसों का संचालन बढ़ाने को कहा है। सहसवान-इस्लामनगर रोड पर एक औैर बस चलाई जा सकती है। हालांकि इस रूट पर पांच बसें पहले ही चल रही हैैं।

वर्जन---------
सभी बसें ऑन रोड थीं। कुछ बसों के यहां वहां खडे़ होने की सूचना मिली है। जांच कराई जा रही है। सख्त कार्रवाई की जाएगी।
पीएस मिश्रा, एआरएम
--------------
रोडवेज अधिकारी को व्यापारियों ने ज्ञापन सौंपा
बदायूं। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार संगठन ने बृहस्पतिवार को शासन से भेजे गए परिवहन निगम के एआरएम अजय मेहरोत्रा कोे ज्ञापन सौंपा। व्यापारियों ने रोडवेज चौराहेे पर अन्य डिपो की बसों द्वारा सवारियां चढ़ाने पर रोक लगाने, बदायूं डिपो से दातागंज, फर्रूखाबाद, बरेली और जिले की सभी तहसीलों में बसों का संचालन कराने, परिसर के अंदर प्लेटफार्म बनवाने की मांग की। जिससे बसें गेट पर खड़ेे होकर सवारियां न चढ़ाएं। इसके अलावा रोडवेज परिसर केपास हो रही डग्गामारी रोकने, जेब कतरों पर अंकुश लगाने के लिए सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम करने और सहसवान में बसों का संचालन बाईपास से न कराकर रोडवेज परिसर से करानेे की मांग की गई।
ज्ञापन देने वालों में सर्वेश गुप्ता, अजय गोयल, अनिल गुप्ता, राजवीर यादव, राशिद सैफी, राहुल त्रिवेदी, मुकेेश सिंह, बसंत कुमार, अखिलेश कुमार आदि शामिल रहे।

Spotlight

Related Videos

रामगोपाल वर्मा की एडल्ट फिल्म का प्रोमो रिलीज

अमर उजाला टीवी स्पेशल बॉलीवुड टॉप 10 में आज आपको दिखाएंगे रामगोपाल वर्मा की एडल्ड मूवी का ट्रेलर, अब कौन बनने जा रही हैं ऋतिक रोशन की पत्नी और अमिताभ बच्चन ने इंटरनेट प्रोवाइडर कंपनियों पर कैसे निकाला गुस्सा समेत बॉलीवुड की 10 मजेदार खबरें।

17 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper