विज्ञापन
विज्ञापन

10 दिन की मोहलत, फिर छिनेगा चार्ज

Badaun Updated Fri, 14 Sep 2012 12:00 PM IST
बदायूं। जिले के चार थानेदारों की कुर्सी बुधवार से डेंजर जोन में आ गई है। डीजीपी के निर्देशों की समीक्षा करने आए आईजी बरेली जोन देवेंद्र सिंह चौहान को ये चारों थानेदार अखर गए हैं। फिलहाल इन्हें सुधार लाने के लिए 10 दिन की मोहलत दी गई है। इसके बाद इनकी कुर्सी छीन ली जाएगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
डीजीपी ने प्रदेश की पुलिस को 13 बिंदुओं पर अभियान चलाने के निर्देश दिए थे। इस अभियान में वांछितों की गिरफ्तारी, लाइसेंसी असलहों का सत्यापान, एनसीआर और विवेचनाओं का निस्तारण आदि शामिल हैं। जिले की कोतवाली बिसौली के इंस्पेक्टर रनवीर सिंह, कोतवाल सहसवान आरएस सरोज, एसओ मूसाझाग अवनीश कुमार और सिविल लाइंस के थानेदार सतीश यादव ने निर्देशों को ताक में रखकर मनमानी पुलिसिंग की थी।
समीक्षा में सभी बिंदुओं पर ये थानेदार फेल साबित हुए। इस पर आईजी ने इनकी लताड़ लगाई और 10 दिन में निर्देशों का पालन करने की हिदायत दी। एसपी मंजिल सैनी ने बताया कि 10 दिन में संतोषजनक कार्य न करने पर इन सभी से चार्ज छीन लिया जाएगा।

Recommended

देखिये लोकसभा चुनाव 2019 के LIVE परिणाम विस्तार से
Election 2019

देखिये लोकसभा चुनाव 2019 के LIVE परिणाम विस्तार से

जानिए अपने शहर के लाइव नतीजों की पल-पल की खबर
Election 2019

जानिए अपने शहर के लाइव नतीजों की पल-पल की खबर

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

देखिए काउंटिग में कानपुर सीट का सियासी समीकरण, कौन हार रहा और किसके हाथ लग रही बाजी

चुनाव रुझानों से गदगद भाजपा अभी से खुशियां मना रही है। आपको दिखाते हैं कानपुर सीट का हाल क्या कह रहे हैं यहां की दो सीटों पर चुनावी नतीजे। अमर उजाला संवाददाता प्रवीण पाण्डेय ने बात की भाजपा एमएलसी अरुण पाठक से।

23 मई 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election