विज्ञापन
विज्ञापन

कोर्ट के आदेश का सख्ती से होगा पालन

Badaun Updated Thu, 13 Sep 2012 12:00 PM IST
बदायूं। आईजी बरेली जोन देवेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि बसपा के पूर्व विधायक योगेंद्र सागर की गिरफ्तारी में कोर्ट से जो भी आदेश मिलेगा, उसका सख्ती से पालन किया जाएगा। इसमें किसी तरह की शिथिलता नहीं बरती जाएगी। आईजी ने कोर्ट का अग्रिम आदेश मिलने पर इसका सख्ती से अनुपालन करने के निर्देश दिए।
विज्ञापन
विज्ञापन
कहा कि बरेली जोन में दुधारू पशुओं की चोरी और तस्करी की घटनाओं में इजाफा हो रहा है। पशुओं की कमी है, जबकि दूध की मांग अधिक। बावजूद इसके दूध की मांग आसानी से पूरी हो रही है, इससे जाहिर है कि सिंथेटिक दूध का कारोबार फलफूल रहा है। इस धंधे पर प्रमुखता से अंकुश लगाया जाएगा। पशु चोरी की तहरीर मिलने पर थानेदार तुरंत मुकदमा दर्ज करें। ऐसा न करने पर उनका निलंबन तय है। एसपी को डग्गामारों के खिलाफ अभियान चलाने और निर्धारित स्थान पर वाहन खड़ा करने के निर्देश दिए। साथ ही सभी धार्मिकस्थलों की वीडियोग्राफी कराने के निर्देश दिए।
जनप्रतिनिधियों की बैठक में छाया जाम का मुद्दा
प्रेसवार्ता के बाद आईजी ने जिले के विधायकों, पूर्व विधायकों और चेयरमैन समेत व्यापारी नेताओं की बैठक लेकर उनसे सुझाव मांगा। भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने प्रतिबंधित पशुओं की तस्करी रोकने और शहर के लोगों को जाम की समस्या से निजात दिलाने को कहा। इसके अलावा जनप्रतिनिधियों ने कालेज की छात्राओं से छेड़छाड़ की घटनाएं रोकने की मांग की। इस पर आईजी ने सादावर्दी में गर्ल्स कालेज के पास पुलिस तैनात करने के निर्देश एसपी को दिए। वहीं आग की घटनाओं पर समय रहते काबू पाने के लिए दो नए फायर स्टेशन का प्रस्ताव भेजे जाने की बात बताई। बैठक में सपा विधायक ओमकार सिंह, आशीष यादव, सहसवान चेयरमैन नूरउद्दीन, दातागंज चेयरमैन राजीव गुप्ता, सदर चैयरमैन ओमप्रकाश मथुरिया, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रेमस्वरूप पाठक, पूर्व विधायक महेश गुप्ता, व्यापारी नेता नवनीत शोंटू आदि मौजूद रहे।

डीएम करेंगे सागर की कुर्की, गिरफ्तारी बरकरार
बदायूं। कोर्ट के आदेश से छात्रा से सामूहिक बलात्कार के मामले में नामजद बिल्सी के पूर्व बसपा विधायक योगेंद्र सागर की अचल संपत्ति की डीएम कुर्की करेंगे। कोर्ट ने संपत्ति की कुर्की के आदेश डीएम को निर्गत कर दिए हैं। अलावा इसके गैर जमानती वारंट फिलहाल यथावत हैं, इस मामले की अगली सुनवाई 25 सितंबर को होगी।
प्रथम न्यायिक मजिस्ट्रेट अनिल कुमार की अदालत में बुधवार को पुलिस और डीएम को दिए गए इस आदेश में कहा गया है कि थाना बिल्सी की आख्या के मुताबिक डीएम के नाम इस आशय का कुर्की परवाना निर्गत किया जाता है कि सागर केप्लाट खाता संख्या 15 तहसील रोड बिल्सी की कुर्की की तामील डीएम करेंगे। अलावा इसके कोर्ट ने पहले जारी गैर जमानती वारंट को यथावत रखकर एसओ बिल्सी को हिदायत का पालन करने को कहा। कोर्ट ने एसपी को भी मामले पर जरूरी कार्रवाई करने के लिए सूचना भेजी है।

Recommended

शनि जयंती (03 जून 2019, सोमवार) के अवसर पर शनि शिंगणापुर में शनि को प्रसन्न करने के लिए तेल अभिषेकम्
Astrology

शनि जयंती (03 जून 2019, सोमवार) के अवसर पर शनि शिंगणापुर में शनि को प्रसन्न करने के लिए तेल अभिषेकम्

कैसे होगा करियर, कैसा चलेगा व्यापार, किसे मिलेगी तरक्की और किसे मिलेगा प्यार ! जानिए विश्वप्रसिद्व ज्योतिषाचार्यो से
Astrology

कैसे होगा करियर, कैसा चलेगा व्यापार, किसे मिलेगी तरक्की और किसे मिलेगा प्यार ! जानिए विश्वप्रसिद्व ज्योतिषाचार्यो से

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

हार से पस्त हुई कांग्रेस का महामंथन, बैठक में भारी फेरबदल के संकेत

आम चुनाव में मिली करारी हार के बाद दिल्ली मुख्यालय में कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक जारी है। इसमें शामिल होने के लिए यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी भी पहुंची।

25 मई 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree