विज्ञापन
विज्ञापन

बस पुलिया से गिरी, एक की मौत

Badaun Updated Sun, 02 Sep 2012 12:00 PM IST
उझानी (बदायूं)। बरेली से जयपुर जा रही बस शुक्रवार रात भैंसोर पुलिया की रेलिंग तोड़ती हुई नीचे जा गिरी। बस में 80 से अधिक यात्री सवार थे। इनमें से एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 30 से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों में तीन को नाजुक हालत में बरेली भेजा गया है। हादसे की वजह ड्राइवर को झपकी आना बताई जा रही है।
विज्ञापन
विज्ञापन
बरेली-मथुरा हाइवे पर फूलपुर के पास वन-वे ट्रैफिक से जुड़ी भैंसोर की पुलिया की रेलिंग पहले से ही क्षतिग्रस्त थी। बताते हैं कि शुक्रवार की रात करीब 12 बजे पुलिया पर पहुंचने से पहले ही ड्राइवर बस पर नियंत्रण खो बैठा और बस रेलिंग तोड़ती हुई नीचे गिरकर पलट गई। हादसा होते ही बस में फंसी सवारियां चीख-पुकार मचाने लगीं। इसी बीच कछला की ओर से आ रहे बाइक सवार व्यक्ति ने कोतवाली फोन कर पुलिस को बुला लिया।
अंधेरा होने की वजह से बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकालने में भी पुलिस समेत बचाव में जुटे राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा। हादसे में बरेली के गौंटिया एजाजनगर, कोतवाली बारादरी निवासी खुसमुद्दीन के आठ वर्षीय बेटे गुलाम रजा की मौके पर ही मौत हो गई। जयपुर में कारचोबी का काम करने वाले खुसमुद्दीन और उसकी पत्नी आसमीन के अलावा कर्नाटक के जिला डोनेगेरा में हरिहर इलाके के अनवर शरीफ का नौ सदस्यीय पूरा परिवार, पीलीभीत जिले में पूरनपुर निवासी शिक्षक दंपति 60 वर्षीय बृजमुरारी लाल सक्सेना, उनकी पत्नी अंजना सक्सेना तथा बेटी आकांक्षा, बरेली में धौराटांडा निवासी साबिर शाह समेत करीब 30-35 महिला-पुरुष और बच्चे घायल हो गए। इनमें से अधिकतर को पुलिस ने रात में जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। हादसे के बाद मौके पर पहुंची क्रेन ने क्षतिग्रस्त बस को निकालने का काम शुरू किया, जिसकी वजह से करीब एक घंटे हाइवे पर आवागमन बाधित रहा।

Recommended

UP Board Class 10th & 12th 2019 की परीक्षाओं का सबसे तेज परिणाम देखने के लिए रजिस्टर करें।
UP Board 2019

UP Board Class 10th & 12th 2019 की परीक्षाओं का सबसे तेज परिणाम देखने के लिए रजिस्टर करें।

हनुमान जयंती पर नौकरी प्राप्ति, आर्थिक उन्नत्ति, राजनीतिक सफलता एवं शत्रुनाशक हनुमंत अनुष्ठान
ज्योतिष समाधान

हनुमान जयंती पर नौकरी प्राप्ति, आर्थिक उन्नत्ति, राजनीतिक सफलता एवं शत्रुनाशक हनुमंत अनुष्ठान

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

ऐसे पता करें ऑनलाइन खरीदा मोबाइल असली है या नकली

आजकल ऑनलाइन फोन खरीदने पर अच्छा-खासा कैशबैक मिल रहा है लेकिन फिर भी कई लोग ऑनलाइन स्मार्टफोन खरीदने से कतराते हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि फोन नकली मिल सकता है। आइए आपको बताते हैं कि कैसे पता करें ऑनलाइन खरीदा फोन असली है या नकली...

18 अप्रैल 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election