विज्ञापन
विज्ञापन

हालात बयां कर रहे जमकर हुई लूटपाट

Badaun Updated Sun, 02 Sep 2012 12:00 PM IST
वजीरगंज (बदायूं)। पानीपत से पेट्रो पदार्थ की रैक लेकर आंवला जा रही मालगाड़ी में लूटपाट के दूसरे दिन शनिवार को बरेली और आंवला की जीआरपी ने घटनास्थल का मुआयना किया। रेलवे ट्रैक पर पड़ा डीजल और आसपास की तहसनहस हुई झाड़ियां घटना की पुष्टि कर रही हैं। जीआरपी मामले को डकारने के प्रयास में है। घटनाक्रम के दौरान कई गाड़ियां सद्भावना एक्सप्रेस, हावड़ा-अमृतसर और आगरा कैंट आंवला और करेंगी स्टेशन पर रोके रखी गईं।
विज्ञापन
विज्ञापन
बताते चलें कि शुक्रवार की रात पानीपत से आंवला जा रही मालगाड़ी 8:20 बजे वजीरगंज के करेंगी स्टेशन से गुजरी थी। खंभा नंबर 35/17 के बाद 40-50 बदमाशों ने गाड़ी रुकवाकर चालक को कब्जे में ले लिया और एक घंटे तक लूटपाट की। अधिकारियों को मामले की जानकारी उस वक्त हुई जब करेंगी के स्टेशन मास्टर ने आंवला के रेबती बहोड़ा खेड़ा केबिन पर ट्रेन कुशलता से गुजरने की जानकारी ली। केबिनमेन पूरन ने अधिकारियों को बताया कि ट्रेन की लाइट दिख रही है लेकिन ट्रैक पर खड़ी है। खतरे को भांपते हुए इसकी सूचना कंट्रोल रूम को दी गई। इसकेबाद पुलिस पहुंची लेकिन तब तक बदमाश वहां से भाग चुके थे।
ट्रैक केआसपास की झाड़ियां तहसनहस हैं, इससे जाहिर है कि यहां दर्जनों लोगों की एक साथ चहलकदमी हुई थी। वहीं ट्रैक पर भी डीजल बिखरा पड़ा है। जीआरपी बरेली के एसएसआई दुर्गासिंह ने बताया कि लूटपाट जैसी कोई घटना नहीं हुई है। किसी ने कंट्रोल रूम को गलत सूचना दी थी। गाड़ी ड्राइवर की गलती से रुकी रही थी।

Recommended

UP Board Class 10th & 12th 2019 की परीक्षाओं का सबसे तेज परिणाम देखने के लिए रजिस्टर करें।
UP Board 2019

UP Board Class 10th & 12th 2019 की परीक्षाओं का सबसे तेज परिणाम देखने के लिए रजिस्टर करें।

क्या आप जीवन में किसी चिंता से परेशान है? ज्योतिष शास्त्र द्वारा अपने प्रश्न का उत्तर जानिए
ज्योतिष समाधान

क्या आप जीवन में किसी चिंता से परेशान है? ज्योतिष शास्त्र द्वारा अपने प्रश्न का उत्तर जानिए

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

फार्म हाउस में फल और सब्जियां उगा रहे धर्मेंद्र ने फैंस से पूछा- ‘अच्छा कर रहा हूं ना’

लाइमलाइट और फिल्मों से दूर धर्मेंद्र इन दिनों अपने फार्म हाउस में सब्जियों और फलों की खेती कर रहें हैं।खुद धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर गाड़ी चलाते हुए वीडियो शेयर किया है जिसमें वो फैंस से पुछ रहे हैं कि -‘अच्छा कर रहा हूं ना’।

23 अप्रैल 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election