विज्ञापन
विज्ञापन

गंगा का रुख परशुराम नगला की ओर

Badaun Updated Sat, 01 Sep 2012 12:00 PM IST
सहसवान(बदायूं)। गंगा के लगातार घटते जलस्तर से कटान ने तेजी पकड़ ली है। अब तक तेलिया नगला के 40 से अधिक मकान गंगा की धार से कटकर समा चुके हैं। गंगा परशुराम नगला पर तेजी से कटान कर रही है। 150 मीटर भूमि को काटती हुई इस गांव से महज 100 मीटर की दूरी पर बह रही है। तेजी के साथ हो रहे कटान से परशुराम नगला के ग्रामीण दहशत में हैं। प्रशासन पूर्व में ही गांव को खाली कराने के निर्देेश दे चुका है।
विज्ञापन
विज्ञापन
तेेलिया नगला के लोग सड़क और जीएम बांध पर शरण लिए हुए हैं। गांव की अधिकांश गन्ना और धान की फसलें कटकर गंगा में समा चुकी हैं। परशुराम नगला की ओर गंगा की धार कटान करती हुई तेजी से आगे बढ़ रही है। एसडीएम रामअभिलाष पटेल और नवागत तहसीलदार अभयराज पांडेय ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का भ्रमण किया और पीड़ितों को राहत राशि के चेक वितरित किए।
तहसील प्रशासन ने गांव तेलिया नगला के पीड़ित बालिगों को 30 रूपये प्रतिदिन के हिसाब से एक सप्ताह का खाद्यान राहत राशि के चेक और नाबालिकों को 25 रुपये के हिसाब से एक सप्ताह का खाद्यान्न राहत राशि के चेक वितरित किए हैं। यहां पशुओं के चारे की समस्या विकराल रूप धारण करती जा रही है।

Recommended

UP Board Class 10th & 12th 2019 की परीक्षाओं का सबसे तेज परिणाम देखने के लिए रजिस्टर करें।
UP Board 2019

UP Board Class 10th & 12th 2019 की परीक्षाओं का सबसे तेज परिणाम देखने के लिए रजिस्टर करें।

क्या आप जीवन में किसी चिंता से परेशान है? ज्योतिष शास्त्र द्वारा अपने प्रश्न का उत्तर जानिए
ज्योतिष समाधान

क्या आप जीवन में किसी चिंता से परेशान है? ज्योतिष शास्त्र द्वारा अपने प्रश्न का उत्तर जानिए

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा उनकी सूरज हो चुका है अस्त

बंगाल में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा रैलियों मे लोगों को बुलाने के लिए विदेशों से बुलाने पड़ रहे हैं फिल्मी कलाकार।

23 अप्रैल 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election