विज्ञापन
विज्ञापन

विवादित जमीन से कूड़ा हटाने को लेकर दो पक्ष भिड़े

Badaun Updated Sat, 01 Sep 2012 12:00 PM IST
ककराला (बदायूं)। कस्बे के बीच विवादित जमीन पर लगा कूड़े का ढेर हटवाने का विरोध करने पर शुक्रवार को बवाल होते-होते बच गया। दो पक्ष आमने-सामने आ गए। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस से अभद्रता का भी आरोप है। हालांकि बाद में पुलिस ने स्थिति संभाल ली। एसडीएम दातागंज आरपी कश्यप ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया है। एसपी सिटी पियूष श्रीवास्तव ने कहा कि चौकी इंचार्ज अजय कुमार शर्मा की ओर से पुलिस से अभद्रता मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है।
विज्ञापन
विज्ञापन
जिक्र कर दें कि इस जमीन पर एक अरसे से कूड़े का ढेर लगा था। बृहस्पतिवार को एसडीएम दातागंज आरपी कश्यप केनिर्देश पर नगर पालिका प्रशासन ने यह कचरा हटवा दिया। दूसरे दिन शुक्रवार की दोपहर पालिका के कर्मचारी ट्राली लेकर इस जमीन के समतलीकरण को मिट्टी डालने गए थे। इस दौरान एक पक्ष के खालिद और राहत पुत्रगण बदरुल हसन ने विरोध किया। कर्मचारियों की सूचना पर चेयरमैन महबूब सकलैनी और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बताते हैं कि इस दौरान दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए और तनातनी शुरू हो गई। इससे इलाके में अफरातफरी मच गई। हालांकि पुलिस ने समय रहते उन्हें समझाकर शांत कर दिया।
चेयरमैन ने बताया कि पिछले दिनों जमीन से कूड़ा हटाने का दूसरे पक्ष को नोटिस दिया गया था। एसडीएम को स्थिति से अवगत कराया तो उन्होंने कूड़ा हटवाने के निर्देश दिए थे। ये लोग समतलीकरण का विरोध कर रहे थे। इसलिए पुलिस बुलाना पड़ी। इधर, एसडीएम ने बताया कि मिट्टी डाले जाने पर खालिद पक्ष को जमीन पर कब्जे की गलतफहमी हो गई थी। दोनों पक्षों की सहमति से जमीन की बेरिकेडिंग कराई जाएगी।

Recommended

UP Board Class 10th & 12th 2019 की परीक्षाओं का सबसे तेज परिणाम देखने के लिए रजिस्टर करें।
UP Board 2019

UP Board Class 10th & 12th 2019 की परीक्षाओं का सबसे तेज परिणाम देखने के लिए रजिस्टर करें।

अक्षय तृतीया पर अपार धन-संपदा की प्राप्ति हेतु सामूहिक श्री लक्ष्मी कुबेर यज्ञ - 07 मई 2019
ज्योतिष समाधान

अक्षय तृतीया पर अपार धन-संपदा की प्राप्ति हेतु सामूहिक श्री लक्ष्मी कुबेर यज्ञ - 07 मई 2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

लापता मोबाइल ढूंढने का सबसे आसान तरीका

कई बार हम अपना मोबाइल फोन कहीं रखकर भूल जाते हैं। जब फोन मिलाते हैं तो उसपर रिंगटोन नहीं बजती क्योंकि को साइलेंट होता है। तो ऐसे में मोबाइल को ढूंढना कठिन हो जाता है।

22 अप्रैल 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election