विज्ञापन
विज्ञापन

पेड़ से कार टकराई, एक की मौत, दो घायल

Badaun Updated Wed, 29 Aug 2012 12:00 PM IST
सहसवान (बदायूं)। मेरठ हाइवे पर सोमवार की रात एक बेकाबू कार पेड़ से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना में रामलीला कमेटी के पूर्व अध्यक्ष और व्यापारी की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।
विज्ञापन
विज्ञापन
कस्बा निवासी धनेश्वर नंदन चाणक्य रामलीला कमेटी के पूर्व अध्यक्ष और प्रतिष्ठित व्यापारी नेता थे। सोमवार की रात वह अपनी कार से मुजरिया स्थित अपने पेट्रोल पंप पर जा रहे थे। साथ में कस्बा के ही सुल्तान निवासी गांव खैरपुर खैराती और इल्यास निवासी गांव अहमदनगर असौली भी थे। घटना रात लगभग 10:30 बजे की है। मेरठ हाइवे पर स्थित गांव मटुकुली के पास कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड्ढे में उतरकर पेड़ से टकरा गई। दुर्घटना में धनेश्वर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को जिला अस्पताल लेकर पहुंची, यहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने उन्हें हायर सेंटर बरेली रेफर कर दिया। दूसरे दिन मंगलवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिवार के लोगों को सौंपा है।
घर में कोहराम, ढांढस बंधाने वालों का तांता
धनेश्वरनंदन चाणक्य का मुजरिया में फिलिंग स्टेशन था। लगातार तीन साल वह रामलीला कमेटी के अध्यक्ष रहे और उन्होंने रामलीला का सफल मंचन कराकर नगरवासियों के दिल में अपनी जगह बना ली थी। दुर्घटना में उनकी मौत की खबर पर परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। वहीं परिचितों को इस बात पर यकीन करना कठिन हो रहा था कि चाणक्य दुनिया में नहीं रहे। मंगलवार को दोपहर शव घर लाने पर उनके आखिरी दर्शन करने वालों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। कछला गंगाघाट पर उनके शव की अंत्येष्टि कर दी गई। मुखाग्नि बडे़ पुत्र दीपक कृष्ण ने दी।
वाहन की साइड लगने से युवक की मौत
बदायूं। डग्गामार वाहन में लटककर यात्रा करने का खामियाजा एक किशोर को अपनी जान देकर भुगतना पड़ा। पीछे से आ रहा एक अन्य वाहन बाहर लटक रहे किशोर को साइड मार गया। दुर्घटना में किशोर की मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए।
कस्बा सहसवान के मोहल्ला शहबाजपुर निवासी छोटे खां का 16 वर्षीय बेटा सज्जन मंगलवार की सुबह एक डग्गामार वाहन पर लटककर बदायूं की ओर आ रहा था। रास्ते में थाना सिविल लाइंस क्षेत्र केगांव नौशेरा केपास पीछे से आ रहा एक अन्य वाहन डग्गामार को साइड मारता हुआ निकल गया। दुर्घटना में सज्जन समेत वाहन के बाहर लटके नत्थू निवासी गांव ज्वालापुर कोतवाली सहसवान व एक अन्य युवक घायल हो गया। पुलिस घायलों को जिला अस्पताल लेकर पहुंची, यहां डॉक्टर ने सज्जन को मृत घोषित कर दिया।

Recommended

UP Board Class 10th & 12th 2019 की परीक्षाओं का सबसे तेज परिणाम देखने के लिए रजिस्टर करें।
UP Board 2019

UP Board Class 10th & 12th 2019 की परीक्षाओं का सबसे तेज परिणाम देखने के लिए रजिस्टर करें।

क्या आप जीवन में किसी चिंता से परेशान है? ज्योतिष शास्त्र द्वारा अपने प्रश्न का उत्तर जानिए
ज्योतिष समाधान

क्या आप जीवन में किसी चिंता से परेशान है? ज्योतिष शास्त्र द्वारा अपने प्रश्न का उत्तर जानिए

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा उनकी सूरज हो चुका है अस्त

बंगाल में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा रैलियों मे लोगों को बुलाने के लिए विदेशों से बुलाने पड़ रहे हैं फिल्मी कलाकार।

23 अप्रैल 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election