सूफ ी संतों के सम्मान पर बनें गेट

Badaun Updated Mon, 27 Aug 2012 12:00 PM IST
ककराला। आल इंडिया मुस्लिम राजपूत महासंघ के राष्ट्रीय महासचिव सोहराब खान के निवास पर बैठक हुई। इसमें नगर की विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की गई।
महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष हामिद राजपूत ने क हा कि पचास हजार से ज्यादा आबादी वाला यह नगर एतिहासिक नगर है। 1857 से 1947 तक प्रत्येक विश्वयुद्ध में तथा स्वतंत्रता संग्राम में इस नगर का विषेश योगदान रहा है। उन्होंने ईदगाह मोड़ पर हजरत शाह इब्राहीम शाह गेट, नगर पालिका के पास हजरत शाह दरगाही गेट, पश्चिम पुल पर शहीद गेट तथा ककराला धनपुरा रोड पर भोले बाबा गेट बनवाने की मांग की। इस मांग का अशरफ गुलशन, इस्हाक खां, अजीम खां, अकमल खां, उवैस खां, सुशील शर्मा, जगदीश यादव ने समर्थन किया।

Recommended

Spotlight

Related Videos

VIDEO: अटल जी की अंतिम यात्रा से लेकर मुखाग्नि तक की तस्वीरें

भारतीय राजनीति में सरकार और विपक्ष के बीच की लकीर को मिटाकर सबके साथ से विकास का मार्ग तलाशने वाले महामानस अटल 17 अगस्त को अनंत में विलीन हो गए।

17 अगस्त 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree