सटीक निशाने पर चले बालिकाओं के तीर

Badaun Updated Sun, 26 Aug 2012 12:00 PM IST
उझानी में तीरंदाजी प्रशिक्षण शिविर का समापन
अगले महीने होगा मंडल स्तरीय मुकाबला
उझानी(बदायूं)। सुहाग पैलेस में चल रहे जिलास्तरीय तीरंदाजी प्रशिक्षण शिविर का शनिवार को समापन हो गया। मुख्य अतिथि अमरपाल सिंह रोंपी ने प्रतिभागी बालिकाओं से राष्ट्रीय स्तर पर दमखम दिखाकर नाम जिले का नाम रोशन करने को कहा।
शिविर जिला तीरंदाजी संघ और भदवार गर्ल्स इंटर कालेज के संयुक्त तत्वावधान में 10 दिन पहले शुरू हुआ था। मेजबान कालेज की खेल प्रशिक्षिका ज्योति मिश्रा ने प्रतिभागी बालिकाओं को अंतिम दिन तीरंदाजी के गुर सिखाए। निशाना साधने के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि तीरंदाजी से मानसिक विकास भी होता है। प्रतिभागियों में गितांशा, अंजिल गुप्ता, प्रार्थना सोलंकी और रेनू शर्मा ने सटीक निशाना साधकर आयोजकों का मन मोह लिया।
इससे पहले मुख्य अतिथि अनेजा ग्रुप के डायरेक्टर अमरपाल सिंह रोंपी ने कहा कि खेल के प्रति कालेजों को सहयोगात्मक रवैया अपनाना चाहिए। प्रतिभाओं को चमकने के लिए मंच मुहैया कराया जाए तो नतीजे भी सार्थक निकलेंगे। जिला ओलंपिक संघ के अध्यक्ष राजन मेंदीरत्ता ने कहा कि अगले महीने मंडलीय तीरंदाजी प्रतियोगिता का आगाज होगा। प्रतिभागी बालिकाओं में कुंती, साक्षी धवन, रोजी कुरैशी, प्रियंका, ज्योति, मोनिका माहेश्वरी, पारखी थापा, राधा मौर्य, अमिता और नीलम आदि शामिल थीं।

Spotlight

Related Videos

सहारनपुर में कैश से भरी दो बोगियां हुईं डीरेल

सहारनपुर में आरबीआई की कैश से भरी दो बोगियां पटरी से उतर गईं। इस खबर के साथ ही अफसरों में हड़कंप मच गया।

26 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen