विज्ञापन

झोलाछाप के इलाज से महिला की मौत

Badaun Updated Wed, 22 Aug 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
बिसौली/आसफपुर। फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के गांव सिसरका में एक झोलाछाप के इलाज से महिला की मौत से आक्रोशित उसके परिवार वालों ने कथित चिकित्सक की लात-घूंसों से पिटाई की। घटना की थाने में तहरीर दी गई है।
विज्ञापन
गांव सिसरका में मंगलवार को एक 50 वर्षीय महिला को गांव के बंगाली डॉक्टर के क्लीनिक पर भर्ती कराया गया। झोलाछाप डॉक्टर ने महिला को इंजेक्शन लगाया, इंजेक्शन लगते ही महिला की तबियत बिगड़ गई, वह तड़पने लगी इससे उसके हाथ पांव फूल गए। चंद मिनटों में ही महिला की मौत हो गई। इससे आकभनोशित परिजनों ने आरोपी की जमकर धुनाई की और क्लीनिक मे रखी दवाइयां फेंक दीं और फर्नीचर तोड़ डाला। कथित डॉक्टर किसी तरह इनके चंगुल से छूटकर भागा। घटना की फोन से पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस नहीं पहुंची सो इससे आकभनोशित गभनामीणों ने चन्दौसी मार्ग पर जाम लगाने की कोशिश की। पुलिस के समझाने पर लोगों का गुस्सा शांत हुआ। समाचार लिखे जाने तक शव का अन्तिम संस्कार नहीं किया गया। रिपोर्ट भी दर्ज नहीं हुई। एसओ गंगा सिंह यादव ने बताया उन्हें घटना की सूचना नहीं है।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Related Videos

VIDEO: योगीराज में किसान कपड़े उतारने को मजबूर, जानिए वजह

एक तरफ जहां केंद्र की मोदी सरकार और यूपी की योगी सरकार खुद को किसान हितैषी बता रही हैं। वहीं योगी राज में किसान कपड़े उतारने के लिए मजबूर है। देखिए आखिर क्यों झांसी जिला के किसानों ने कपड़े उतारा।

23 अक्टूबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree