बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW

सितारगंज में अलापुर के युवक की मौत

Badaun Updated Sat, 18 Aug 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

अलापुर (बदायूं)। उत्तराखंड के सितारगंज में एक प्राइवेट कम्पनी में काम करने वाले कस्बा निवासी एक युवक की बृहस्पतिवार रात मार्ग दुर्घटना में मौत हो गई। सूचना पर परिवार वाले रात में ही घटनास्थल पर रवाना हो गए। शुक्रवार को दोपहर बाद जैसे ही शव घर लाया गया तो शोक की लहर दौड़ गई। शव की कछला गंगाघाट पर अंत्येष्टि कर दी गई है।
विज्ञापन

नगर के वार्ड छह निवासी गौरव शर्मा उर्फ दीपू (34) उत्तराखंड के सितारगंज में एक प्राइवेट कम्पनी में काम करते थे। बृहस्पतिवार रात करीब 10 बजे वह नाइट की शिफ्ट में काम करने के लिए कम्पनी की बस से फैक्ट्री जा रहे थे। बस के पीछे बाली सीट पर बैठे थे और सिर खिड़की के बाहर था इसी बीच नींद आने से सामने से आ रहे एक ट्रक की बस के पिछले हिस्से में साइड लगने से उनका सिर और गर्दन बुरी तरह से दब गया, मौके पर ही उनकी मौत हो गयी। देर रात कंपनी के सहकर्मियों द्वारा घटना की सूचना फोन पर परिजनों को दी गई। घटना से पूरे परिवार में कोहराम मच गया। परिजन रात में ही सितारगंज को रवाना हो गए और शुक्रवार को दोपहर बाद गौरव का शव लेकर घर वापस आ गए। पापा का शव देखकर चार वर्षीय विधा और दो वर्षीय सगुन का बुरा हाल था।


ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा
सितारगंज। बीती रात फैक्ट्री के श्रमिकों को लेकर जा रही बस और ट्रक की भिड़ंत में एक श्रमिक की मौत के मामले में पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
बृहस्पतिवार देर रात सिडकुल मार्ग पर गढ़ी बीयर के समीप बस और ट्रक की टक्कर में बस में सवार बदायूं उत्तर प्रदेश निवासी गौरव शर्मा (37) पुत्र ज्ञान चंद की मौत हो गई थी, जबकि साधारणपुर तहसील देवबंद जिला सहारनपुर निवासी मोहित कुमार (30) जोगेंद्र सिंह घायल हो गया था। शुक्रवार को बस स्वामी गोरीखेड़ा निवासी जियाउलहक पुत्र आमिल मलिक ने पुलिस को ट्रक के अज्ञात चालक के खिलाफ तहरीर सौंपी। पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279/ 338/ 304 ए के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। कोतवाल नरेश चंद ने बताया फरार चालक की तलाश की जा रही है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X