किसरुआ स्कूल प्रधानाध्यापक को हटाया

Badaun Updated Sat, 18 Aug 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

बदायूं। मिड डे मील में सूड़ी मिलने के मामले में स्कूल की प्रधानाध्यापक को हटा दिया गया है। रसोइये की सेवा समाप्त करने की प्रक्रिया चल रही है। जांच अधिकारी खंड शिक्षा अधिकारी सालारपुर रामप्रसाद भार्गव की रिपोर्ट पर महकमे के अफसरों ने यह कार्रवाई की।
विज्ञापन

बृहस्पतिवार को प्राथमिक स्कूल किसरुआ में मिड डे मील में दलिया बनाया गया था। इसमें सूड़ी निकलने से बच्चों ने हंगामा कर दिया। सूचना पर एसडीएम सदर, बीईओ सालारपुर और एसओ मूसाझाग पहुंचे थे। बीईओ सालारपुर ने बताया कि प्रधानाध्यापक नीता चौहान की लापरवाही से ऐसा हुआ। दलिया रसोइया चमेली देवी के पुत्र रविंद्र दस दिन पूर्व लेकर आया था, जो स्कूल के स्टोर में रखा था। पुराना होने से उसमें सूड़ी पड़ गई। रसोइये ने बताया कि प्रधानाध्यापक ने जल्दबाजी में दलिया बनवाया। इसलिए उसकी सफाई भी नहीं की जा सकी थी। बीईओ ने बताया कि दोनों के खिलाफ कार्रवाई के लिए बीएसए को लिखा था।
बीएसए कृपाशंकर वर्मा का कहना है कि बीईओ की रिपोर्ट के आधार पर प्रधानाध्यापक को वहां से हटाकर अन्य जगह भेजा जा रहा है। रसोइये की सेवा समाप्ति को भी प्रक्रिया चल रही है। उन्होंने बताया कि गड़बड़ी किसी हाल में बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us