प्रधान के पति को गोली से उड़ाया

Badaun Updated Fri, 17 Aug 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

सिलहरी (बदायूं)। बिसौली के मैथरा गांव की प्रधान के पति की बृहस्पतिवार को चंदौसी हाइवे पर दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह मुकदमे की तारीख करके बाइक से लौट रहा था। हत्या का कारण जमीन की रंजिश बताई जा रही है। पुलिस ने दो नामजद समेत तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। इनमें एक सर्वयूपी किसान ग्रामीण बैंक का प्रबंधक है। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
विज्ञापन

कोतवाली बिसौली क्षेत्र के गांव मैथरा निवासी 42 वर्षीय शेरबाबू की पत्नी मधु गांव की प्रधान हैं। पुलिस के मुताबिक शेरबाबू के खिलाफ बिसौली कोतवाली में हत्या, अवैध हथियार रखने समेत विभिन्न धाराओं में 12 मुकदमे दर्ज हैं। उसके खिलाफ गुंडाएक्ट की कार्रवाई हो चुकी है और थाने में उसकी हिस्ट्रीशीट भी खोली गई थी। बृहस्पतिवार को शेरबाबू अवैध हथियार रखने के मामले की तारीख करने बदायूं आया था। यहां से दोपहर लगभग तीन बजे बाइक से वापस लौट रहा था। गांव करेंगी निवासी सुरेंद्र सिंह भी उसके साथ हो लिए। रास्ते में थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के गांव दहेमी के पास पीछे से आ रहे एक बाइक पर सवार तीन लोगों ने फिल्मी स्टाइल में शेरबाबू के पेट से तमंचा सटाकर फायर कर दिया। घटना को अंजाम देकर हत्यारे वापस बदायूं की ओर भाग निकले। गश्ती पुलिस की मदद से सुरेंद्र सिंह घायल को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
इधर, घटना की सूचना पर एसपी मंजिल सैनी और एएसपी सिटी पियूष श्रीवास्तव ने घटनास्थल का मुआयना कर परिवार के लोगों के बयान लिए। शाम को मृतक के भाई लालबाबू की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही वीरपाल और एक अज्ञात व्यक्ति के अलावा सर्वयूपी किसान ग्रामीण बैंक मेरठ के प्रबंधक विनय शर्मा के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। परिवार के लोगों केमुताबिक दोनों पक्षों के बीच जमीन को लेकर रंजिश चल रही थी।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us