बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW

युवकों ने व्यापारी को पीटा, बाजार में अफरातफरी

Badaun Updated Fri, 17 Aug 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

बदायूं। रिपेयरिंग को दिए मोबाइल सेट पर स्क्रैच आने पर बृहस्पतिवार की शाम कुछ युवकों ने व्यापारी को पीट दिया। आसपास के व्यापारियों ने दो युवकों को दुकान में बंद कर लिया लेकिन बाद में आए उनके 12-14 साथी युवकों को दबंगई के बल पर निकालकर ले गए। इससे बाजार में अफरातफरी मच गई। आरोप है कि हमलावर दुकान से लूटपाट भी करके ले गए। बाद में पहुंची पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है।
विज्ञापन

शहर के सुभाष चौक निवासी भूरा नाम के युवक की घर केपास की मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान है। दुकान पर बजरिया निवासी दानिश पुत्र जहीरुद्दीन मोबाइल रिपेयरिंग का काम करता है। बकौल दानिश चार दिन पहले गद्दीचौक निवासी जहीर नाम का युवक उसे अपना मोबाइल सेट सही करने केलिए दे गया था।

बृहस्पतिवार की सुबह वह अपना सेट ले गया। घटना शाम लगभग पांच बजे की है। जहीर दानिश की दुकान पर पहुंचा और मोबाइल पर स्क्रैच दिखाते हुए उसे सही करने को कहा। इसको लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी होने लगी। मामला तूल पकड़ने पर जहीर ने अपने साथी की मदद से दानिश को पीटना शुरू कर दिया। इससे बाजार में अफरातफरी मच गई। आसपास के दुकानदारों ने एकजुट होकर दोनों युवकों को दुकान में बंद करके कोतवाली पुलिस को फोन करके मामले की जानकारी दी।
पुलिस देर से पहुंची, इस दौरान जहीर के दर्जनभर साथी वहां आ धमके और दोनों को दुकान से निकालकर ले गए।
दानिश का आरोप है कि हमलावर दुकान में रखे दो मोबाइल सेट और अन्य सामान लूटकर ले गए। शाम को पुलिस ने जहीर के खिलाफ मारपीट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X