युवकों ने व्यापारी को पीटा, बाजार में अफरातफरी

Badaun Updated Fri, 17 Aug 2012 12:00 PM IST
बदायूं। रिपेयरिंग को दिए मोबाइल सेट पर स्क्रैच आने पर बृहस्पतिवार की शाम कुछ युवकों ने व्यापारी को पीट दिया। आसपास के व्यापारियों ने दो युवकों को दुकान में बंद कर लिया लेकिन बाद में आए उनके 12-14 साथी युवकों को दबंगई के बल पर निकालकर ले गए। इससे बाजार में अफरातफरी मच गई। आरोप है कि हमलावर दुकान से लूटपाट भी करके ले गए। बाद में पहुंची पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है।
शहर के सुभाष चौक निवासी भूरा नाम के युवक की घर केपास की मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान है। दुकान पर बजरिया निवासी दानिश पुत्र जहीरुद्दीन मोबाइल रिपेयरिंग का काम करता है। बकौल दानिश चार दिन पहले गद्दीचौक निवासी जहीर नाम का युवक उसे अपना मोबाइल सेट सही करने केलिए दे गया था।
बृहस्पतिवार की सुबह वह अपना सेट ले गया। घटना शाम लगभग पांच बजे की है। जहीर दानिश की दुकान पर पहुंचा और मोबाइल पर स्क्रैच दिखाते हुए उसे सही करने को कहा। इसको लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी होने लगी। मामला तूल पकड़ने पर जहीर ने अपने साथी की मदद से दानिश को पीटना शुरू कर दिया। इससे बाजार में अफरातफरी मच गई। आसपास के दुकानदारों ने एकजुट होकर दोनों युवकों को दुकान में बंद करके कोतवाली पुलिस को फोन करके मामले की जानकारी दी।
पुलिस देर से पहुंची, इस दौरान जहीर के दर्जनभर साथी वहां आ धमके और दोनों को दुकान से निकालकर ले गए।
दानिश का आरोप है कि हमलावर दुकान में रखे दो मोबाइल सेट और अन्य सामान लूटकर ले गए। शाम को पुलिस ने जहीर के खिलाफ मारपीट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

Spotlight

Related Videos

दोपहर तक की सारी खबरों का लंच बॉक्स 18 फरवरी 2018

आप देख रहे हैं अमर उजाला टीवी का स्पेशल बुलेटिन न्यूज़ ऑवर। हर रोज जब आप अपने काम में व्यस्त होते हैं, कई जरूरी खबरें आपसे छूट जाती हैं। दोपहर के ठीक 01 बजे तब अमर उजाला टीवी आपके लिए लाता है दिन की हर बड़ी खबर सिर्फ न्यूज़ ऑवर में।

18 फरवरी 2018

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen