महिलाओं को दबंगों ने दौड़ाया, पथराव व फायरिंग

Badaun Updated Wed, 15 Aug 2012 12:00 PM IST
उघैती (बदायूं)। खेत में गई महिलाओं को दो दिन पूर्व खेत मालिक ने दौड़ा दिया। महिलाओं के पक्ष में आए लोगों ने दूसरे पक्ष पर पथराव किया, इसके जवाब में खेत मालिक पक्ष के लोगों ने फायरिंग की। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामला शांत करवा आई। मंगलवार को पुलिस ने दूसरे पक्ष के दो लोगों को हिरासत में लिया है। गांव वालों का कहना है कि पुलिस खेत मालिक का पक्ष ले रही है।
घटना शनिवार की सुबह लगभग आठ बजे की है। गांव निवासी छोटे और बनवारी की पत्नी खेत में गई थीं। इस दौरान खेत मालिक ने उन्हें वहां से भगा दिया। महिलाओं ने इसकी जानकारी परिवार के लोगों को दी तो मामला तूल पकड़ गया। परिवार के लोगों ने खेत मालिक पर पथराव कर दिया, इस पर खेत मालिक की ओर से कुछ फायर किए गए। इस मामले में कार्रवाई न होने पर छोटे आदि ने एएसपी देहात से मामले की शिकायत की। इस पर पुलिस ने छोटे पक्ष के राजेंद्र और हेमसिंह को हिरासत में लिया है। इससे गांव में रोष व्याप्त है।

Spotlight

Related Videos

21.6 हजार समुद्री मील की यात्रा कर वापस लौटीं 6 जाबांज बेटियां

पूरी दुनिया की समुद्री परिक्रमा करके आठ महीने बाद INSV तारिणी वापस लौटी नेवी की छह महिला अफसरों का लेकर। इन जाबांज महिला अफसरों के स्वागत के लिए खुद रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण पहुंची।

21 मई 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen