गुजरात में डाका डालते युवक की हत्या, तीन घायल

Badaun Updated Wed, 15 Aug 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

अलापुर/ककराला। गुजरात के बनसाड में डकैती डालने का प्रयास करते जिले के चार लोगों को भीड़ ने जमकर पीटा। एक की पीटकर हत्या कर दी गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मरने वाला युवक और एक घायल ककराला के जबकि दो कादरचौक थाना क्षेत्र के गांव धनुपुरा के हैं। इस वारदात से ककराला का नाम एक बार फिर अपराध जगत में चर्चा में आ गया है।
विज्ञापन

पुलिस के अनुसार ककराला के वार्ड 15 निवासी आतिफ उर्फ बबलू (लगभग 30 वर्ष) ने अपने बहनोई वार्ड 20 निवासी सदरुल के अलावा थाना कादरचौक क्षेत्र के गांव धनुपुरा निवासी सूरज और नरेश के साथ गुजरात प्रांत के बनसाड जिले में पार्डी थानाक्षेत्र के एक घर में सोमवार रात डकैती का प्रयास किया था। शोर मचाने पर भीड़ ने चारों को घेर लिया और जमकर धुना। पिटाई से आतिफ की मौत हो गई, जबकि अन्य तीनों गंभीर रूप से घायल हुए हैं।
एसओ अलापुर देवराज राठी ने बताया कि मंगलवार शाम इस घटना का पता लगने के बाद उन्होंने आतिफ के परिवार केलोगों को इसकी जानकारी दी। रात में ही परिवार केलोग शव लेने गुजरात रवाना हो गए। पुलिस के मुताबिक आतिफ मजदूरों की ठेकेदारी करता था। दो माह पहले वह यहां से मजदूरों को लेकर गुजरात गया था।
ककराला इससे पहले 16 जुलाई को चर्चा में आया था। तब वार्ड 11 निवासी जुबैर खां को दिल्ली की क्राइम ब्रांच ने भारतीय सेना से जुड़े महत्वपूर्ण दस्तावेज और फोटो समेत पकड़ा था।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us