छोटे भाई की मौत के गम में बड़े ने दम तोड़ा

Badaun Updated Mon, 13 Aug 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

उघैती (बदायूं)। छोटे भाई की मौत की खबर सुनने के चंद मिनट बाद बड़े भाई ने दम तोड़ दिया। परिवार के लोगों ने दोनों की एक ही चिता में अंत्येष्टि कर दी। चंद मिनटों में हुई दो लोगों की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
विज्ञापन

थाना बिल्सी क्षेत्र के गांव पिंडोल निवासी 70 वर्षीय अनेकपाल सिंह बिजली विभाग से एसएसओ (सब स्टेशन ऑपरेटर) के पद से रिटायर हुए थे। अनेकपाल तीन भाइयों में मझले थे। बड़े भाई 76 वर्षीय करन सिंह खेती किसानी करते थे और छोटा ओमकार 30 साल की उम्र में ही चल बसा था। एक भाई खोने के बाद इन दोनों भाइयों के बीच गहरा लगाव था। दोनों साथ-साथ खेत पर जाते और वहां से लौटते थे। इसके अलावा देर रात तक दोनों साथ बैठकर बचपन की यादें ताजा किया करते थे।
करन सिंह के पुत्र हरिसिंह ने बताया कि रविवार की सुबह लगभग 8:30 बजे उनके चाचा अनेकपाल सिंह की अचानक मौत हो गई। इसकी खबर पर गांव के तमाम लोग उनके घर पहुंच गए। घर के पड़ोस में रहने के कारण करन सिंह को इसकी जानकारी हुई तो वह जमीन पर बैठकर रोने लगे, लगभग 10 मिनट बाद उन्होंने भी दम तोड़ दिया। दोपहर को दोनों भाइयों की एक चिता में अंत्येष्टि की गई। मुखाग्नि अनेकपाल के पुत्र रवींद्र ने दी।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us