विज्ञापन
विज्ञापन

पहली पत्नी को लेकर रार

Badaun Updated Sat, 11 Aug 2012 12:00 PM IST
बदायूं। चिदर्पिता से संबंधों में खटास गौतम की पहली पत्नी मधु को लेकर पड़ी। चिदर्पिता नहीं चाहती थीं कि गौतम मधु के संपर्क में रहें। बृहस्पतिवार रात विवाद की वजह भी मधु ही बनीं।
विज्ञापन
विज्ञापन
बीपी गौतम से चिदर्पिता की शादी मधु की सहमति पर ही हुई थी। शादी के बाद गौतम चिदर्पिता को लेकर अलग श्रीराम कालोनी के एक मकान में किराए पर रहने लगे थे। जबकि मधु अकेले जवाहरपुरी में रहती थीं। कुछ दिन बाद गौतम ने चिदर्पिता को इस बात पर मना लिया कि सभी लोग एक साथ रहेंगे। शाम को ही मधु सामान लेकर श्रीराम कालोनी में पहुंच गईं। एक किराए के मकान में सब कुछ ठीक चल रहा था। यहां कुछ ऐसा हुआ कि मधु और चिदर्पिता के बीच खटक गई। गौतम की मानें तो मधु से चिदर्पिता बात-बात पर झगड़ती थीं जबकि चिदर्पिता का कहना है कि मधु तो उनकी बहन की तरह हैं, ऐसा कुछ नहीं था। इस सबके बीच मधु वापस अपने जवाहरपुरी के मकान में आ गईं। इससे पहले सामान के बंटवारे को लेकर भी विवाद हुआ। कलह के बीच गौतम को श्रीराम कालोनी का मकान छोड़ना पड़ा और वह आवास विकास के एक मकान में रहने लगे थे। लेकिन कलह कम न हुआ। बात बढ़ी तो चिदर्पिता अपने भाई के साथ दिल्ली चली गई थीं। वहां कुछ दिन रहने के बाद वह फिर गौतम के साथ रहने लगी थीं। इस बीच बृहस्पतिवार को जब उन्हें पड़ोसी महिला से यह पता लगा कि मधु का आना-जाना उनके पीछे भी लगा रहा तो बात बढ़ गई और मामला मारपीट तक जा पहुंचा।

दिल्ली के एक थाने में समझौता भी हुआ था
बदायूं। पिछले दिनों गौतम से विवाद के बाद भाई के पास गईं वहां भी कुछ ही दिन की मेहमान रहीं। सूत्र बताते हैं कि चिदर्पिता का भाई से विवाद हुआ जिसके बाद उन्होंने गौतम को दिल्ली बुलाया। वहां भाई से विवाद का मामला पुलिस के पास तक पहुंचा तो दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 20 थाने में लिखित समझौता हुआ। इसके बाद चिदर्पिता दोबारा गौतम के पास आ गई थीं।



Recommended

'अभिरुचि' एक नई पहल जो बना रही है छात्रों का भविष्य
Invertis university

'अभिरुचि' एक नई पहल जो बना रही है छात्रों का भविष्य

लंबी आयु और अच्छी सेहत के लिए इस सावन महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग में कराएं रुद्राभिषेक - 22/ जुलाई/2019
Astrology

लंबी आयु और अच्छी सेहत के लिए इस सावन महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग में कराएं रुद्राभिषेक - 22/ जुलाई/2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

मुकेश अंबानी ने बीते 11 साल में कभी नहीं बढ़ाई अपनी सैलरी

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी की सैलरी से ज्यादा कंपनी में उनके रिश्तेदारों की सैलरी है। मुकेश अंबानी ने लगातार 11वें साल भी अपनी सैलरी में इजाफा नहीं किया है।

20 जुलाई 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree