विज्ञापन
विज्ञापन

ट्रक पलटा, एक व्यक्ति की मौत, छह घायल

Badaun Updated Fri, 03 Aug 2012 12:00 PM IST
वजीरगंज (बदायूं)। बदायूं-चंदौसी हाइवे पर बृहस्पतिवार की शाम मुरादाबाद से आ रहा कोयले से भरा ट्रक पलट गया। दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि ट्रक में सवार छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल मुरादाबाद के गांव भोजपुर के रहने वाले हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
घटना बृहस्पतिवार की शाम लगभग छह बजे की है। मुरादाबाद के भोजपुर से कोयला लादकर एक ट्रक बरेली जा रहा था। रास्ते में थाना क्षेत्र के गांव रेहड़िया के पास ड्राइवर संतुलन खो बैठा, और ट्रक वहां मौजूद एक धार्मिकस्थल के किनारे जाकर पलट गया। दुर्घटना में धार्मिकस्थल पर रहने वाला 50 वर्षीय ओमकार निवासी गांव गौटिया दौलतपुर के अलावा मुरादाबाद के भोजपुर निवासी 35 वर्षीय नफीस, जुल्फकार, बाबू, जमीर अहमद, मोहम्मद नासिर और इस्लामनवी गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस घायलों को जिला अस्पताल लेकर पहुंची, यहां डॉक्टर ने ओमकार को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायलों को भर्ती करके उनका इलाज शुरू कर दिया गया।
ट्रक की तलाश लेने पर उसमें 50 हजार रुपये की नगदी और कुछ अन्य सामान मिला है। एसओ अमर सिंह ने बताया कि नगदी और सामान कब्जे में लिया गया है। दुर्घटना क्यों हुई इसकी जानकारी नहीं हो सकी है।

सिलहरी। थाना कुंवरगांव क्षेत्र के गांव मोगर निवासी नरेंद्र का 18 वर्षीय पुत्र बबलू बृहस्पतिवार की शाम बाइक से अपनी बुआ रमनो पत्नी रामपाल निवासी गांव भरकुइयां को छोड़ने जा रहा था। साथ में बबलू की बड़ी बहन अनुपम भी थी। बिसौली मार्ग पर दहेमी के पास चंदौसी की ओर से आ रही एक मेटाडोर ने बाइक को चपेट में ले लिया। दुर्घटना में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस घायलों को जिला अस्पताल लेकर पहुंची। यहां हालत नाजुक होने पर डॉक्टर ने उन्हें बरेली रेफर किया है। दुर्घटना के बाद ड्राइवर भाग निकला। पुलिस ने मेटाडोर को कब्जे में लिया है।
इसके अलावा थाना बिनावर क्षेत्र के गांव चंदननगर खरैर निवासी अहमद हसन की छह वर्षीय पुत्री गुड़िया को सड़क पार करते समय एक डग्गामार वाहन ने चपेट में ले लिया। दुर्घटना में बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। परिवार के लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। गांव वालों ने ड्राइवर को पकड़कर पुलिस को सौंपा है।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

सूरत के कोचिंग संस्थान में लगी आग से 17 छात्रों की मौत, पीएम ने जताया दुख

गुजरात के सूरत में दर्दनाक हादसा हुआ। इस दौरान तक्षशिला कोचिंग संस्थान में भीषण आग लग गई। हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई।

24 मई 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree