विज्ञापन
विज्ञापन

वाहन टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

Badaun Updated Tue, 31 Jul 2012 12:00 PM IST
उझानी (बदायूं)। दिल्ली हाइवे पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को कुचला दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि परिजन उसे अस्पताल भी ले गए। उधर, पांच दिन पहले ट्रक की चपेट में आकर घायल विमला हरिभगवान अग्रवाल इंटर कालेज के छात्र ने इलाज के दौरान बरेली में दम तोड़ दिया।
विज्ञापन
विज्ञापन
दिल्ली हाइवे पर गांव कुड़ानरसिंहपुर के पर हादसा रविवार रात करीब नौ बजे हुआ। कोतवाली क्षेत्र के गांव संजरपुर निवासी मुन्नालाल का 28 वर्षीय पुत्र जसबीर बाइक से दिन में मुजरिया के पास किसी गांव में गया था। लौटते में किसी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को चपेट में ले लिया। बताते हैं कि जसबीर मौके पर काफी देर तक पड़ा तड़पता रहा। किसी राहगीर ने उसे उठाने का भी प्रयास नहीं किया। इस बीच कुडानरसिंहपुर के एक व्यक्ति ने कोतवाली फोन कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंची तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
भनक लगते ही मृतक के परिजन भी रोते-बिलखते मौके पर पहुंच गए। उसके जिंदा होने की उम्मीद में परिजन उसे अस्पताल भी ले गए। पुलिस ने मृतक के पिता मुन्नालाल की ओर से अज्ञात वाहन के ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उधर, पांच दिन पहले सिंचाई विभाग के ट्रक की चपेट में आकर घायल किशोर संदीप कुमार की इलाज के दौरान बरेली के प्राइवेट अस्पताल में मौत हो गई। कोतवाली क्षेत्र के गांव चुडिया निवासी वेदप्रकाश का पुत्र संदीप विमला हरिभगवान अग्रवाल इंटर कालेज में कक्षा नौ का छात्र था। उसकी मौत पर कालेज के प्रधानाचार्य रमेशचंद्र गुप्ता ने शोकसभा के बाद कालेज में एक दिन का अवकाश कर दिया।

Recommended

देखिये लोकसभा चुनाव 2019 के LIVE परिणाम विस्तार से
Election 2019

देखिये लोकसभा चुनाव 2019 के LIVE परिणाम विस्तार से

जानिए अपने शहर के लाइव नतीजों की पल-पल की खबर
Election 2019

जानिए अपने शहर के लाइव नतीजों की पल-पल की खबर

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

मोदी जी के नीतियों के बदौलत संभव हुआ, 2014 से बड़ी जीत है: ब्रजेश पाठक

भाजपा नेता ब्रजेश पाठक ने कहा की प्रधानमंत्री मोदी के नीतियों के बदौलत ये जीत संभव हो पाई है।

23 मई 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election