विज्ञापन
विज्ञापन

बस मालिकों का प्रदर्शन, ज्ञापन सौंपा

Badaun Updated Sun, 29 Jul 2012 12:00 PM IST
बदायूं। जिले में हो रही डग्गामारी के विरोध में शनिवार को बस मालिकों का गुस्सा फूट पड़ा। बस मालिकों ने जिला बस आपरेटर्स यूनियन के अध्यक्ष ठाकुर ओमकार सिंह और कादरचौक बस ऑपरेटर्स यूनियन के अध्यक्ष ब्रजभूषण लाल के नेतृत्व में मालवीय आवास गृह पर प्रदर्शन किया और बाद में सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपकर डग्गामारी बंद कराए जाने की मांग की।
विज्ञापन
विज्ञापन
मालवीय आवास गृह पर प्रदर्शन के दौरान अध्यक्ष ने बताया कि डग्गामारी से बसों के संचालन में कठिनाई आ रही है। डग्गामार वाहन चालक जबरन मुसाफिरों को बस से उतारकर अपने वाहनों में बैठाकर ले जाते हैं, विरोध करने पर बस के स्टाफ से आमादा फसाद भी हो जाते हैं। उन्होंने बताया कि टैक्सी परमिट पास वाहन केवल ट्रांसपोर्ट का काम करने के लिए वैध हैं न की सवारियों को ढोने के लिए। चेतावनी दी कि यदि समय रहते प्रशासन ने डग्गामारों पर काबू नहीं पाया तो आंदोलन किया जाएगा। कादरचौक यूनियन के अध्यक्ष ब्रजभूषणलाल ने कहा कि हमने प्रशासन के समक्ष अपनी समस्या रख दी है, अब डग्गामार वाहनों का संचालन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बाद में नगर मजिस्ट्रेट ने रक्षाबंधन के बाद डग्गामारों के खिलाफ अभियान चलाने का आश्वासन दिया। इस मौकेपर अशोक शर्मा, सुरेश शर्मा, वीर सिंह, सत्यवीर, पप्पू, हनीफ, सुरेंद्रपाल, महेश और कदीर आदि मौजूद रहे।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

लोकसभा चुनाव में आजम खान से हारीं जया प्रदा करेंगी BJP में 'गद्दारी' की शिकायत

लोकसभा चुनाव 2019 में हाई प्रोफाइल सीट रामपुर से भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा का बयान सामने आया है। जया प्रदा ने भाजपा के भीतरघात को अपनी हार का कारण बताया है।

24 मई 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree