बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW

दो सगे भाइयों को गोली मारकर लूटपाट

Badaun Updated Sat, 21 Jul 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

बिसौली (बदायूं)। गांव करखेड़ी में बृहस्पतिवार की रात बदमाशों ने एक घर पर धावा बोलकर वहां से हजारों रुपये का माल लूट लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार के दो युवकों को गोली मारकर घायल कर दिया। परिवार के लोगों ने घायलों को बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना केदूसरे दिन शुक्रवार को पुलिस ने अज्ञात बदमाशों केखिलाफ लूटपाट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।
विज्ञापन

कोतवाली इलाके के गांव करखेड़ी निवासी रघुनंदन के घर में बृहस्पतिवार की रात आधा दर्जन से अधिक हथियारबंद बदमाश दीवार फांदकर दाखिल हो गए। बदमाशों ने असलहों के बल पर परिवार केलोगों को बंधक बना लिया और सभी को एक कमरे में ले गए। बाद में बदमाशों ने रघुनंदन से अलमारी की चाबियां मांगीं। विरोध करने पर उनके 22 वर्षीय पुत्र दुर्वेश और उसके बड़े भाई हरपाल को गोली मारकर घायल कर दिया।

इसके बाद बदमाश घर में रखे 27 सौ रुपये नगद और अन्य घरेलू सामान और कुछ जेवर लूट लिए। वारदात को अंजाम देकर बदमाश घर के मुख्य द्वार से भाग निकले। शोर सुनकर आसपास केतमाम ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। घटना के लगभग आधे घंटे के बाद पहुंची पुलिस घायलों को बदायूं अस्पताल लेकर पहुंची, यहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने दोनों को बरेली रेफर किया है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X