बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

पकड़ा ऑटोलिफ्टर गिरोह का सदस्य, तीन बाइक बरामद

Badaun Updated Sat, 21 Jul 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
बदायूं। सिविल लाइंस थाना पुलिस ने शुक्रवार को आटोलिफ्टर गिरोह का एक सदस्य पकड़ने का दावा किया है। पकड़े गए युवक केपास से पुलिस ने चोरी गई तीन बाइक भी बरामद की हैं। जबकि उसका एक साथी पुलिस को चकमा देकर भाग निकला।
विज्ञापन

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार की सुबह लगभग सात बजे किसी ने एसओ सिविल लाइंस सतीश यादव को गांव बुधियाई मोड़ के पास दो संदिग्ध लोगों की मौजूदगी की सूचना दी। कुछ देर बाद एसओ बताए गए स्थान पर पहुंचे तो वहां दो युवक खड़े मिले, पुलिस को देख एक युवक वहां से भाग निकला, जबकि दूसरे को पकड़ लिया। पकड़े गए युवक की निशानदेही पर पुलिस ने पास स्थित झाड़ियों से तीन बाइक बरामद कर लीं।

पुलिस इस युवक को थाने ले आई, यहां पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम भूरा निवासी गांव रसूलपुर थाना सिविल लाइंस बताया। भूरे ने फरार साथी का नाम मुकेश निवासी गांव नगलाशर्की बताया है। भूरे ने इस बात का भी खुलासा किया कि पकड़ी गई बाइकों में से एक उझानी और दूसरी शहर से चुराई गई है। जबकि तीसरी बाइक मुकेश चुराकर लाया था। आरोपी को पुलिस ने एएसपी सिटी के सामने पेश किया, जहां एएसपी ने आरोपी से पूछताछ करने के साथ ही सिविल लाइंस पुलिस को एक हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। बाद में पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us