विज्ञापन

सीओ बिसौली की हरकत से बिगड़ा माहौल

Badaun Updated Wed, 18 Jul 2012 12:00 PM IST
वजीरगंज (बदायूं)। एक साथी घायल और दूसरे की पिटाई से आक्रोशित कांवरिये तीन घंटे तक जाम न लगाते लेकिन सीओ द्वारा कांवरियों को बार-बार पीएसी बुलाने की धमकी देने के चलते बात बिगड़ती रही और हजारों मुसाफिर जाम से हलकान हो गए। हालांकि बाद में एडीएम और एएसपी ने कांवरियों को शालीनता से समझाया तो जाम खुलते देर न लगी। इससे जाहिर है कि वजीरगंज में हुआ उपद्रव इतना तूल न पकड़ता लेकिन सीओ बिसौली हरिराम निमला की पीएसी बुलाने की धमकियों का खामियाजा जाम में फंसे मुसाफिरों को भुगतना पड़ गया।
विज्ञापन
विज्ञापन
बीते दो साल से सावन के महीने में जिले भर में कहीं न कहीं कांवरियों से पुलिस की झड़प होती है। बीते साल भी उझानी में कार की साइड लगने से बौखलाए कांवरियों ने जाम लगाया था, उस समय भी पुलिस ने कांवरियों को समझाने की जगह उन पर लाठियां भांजी थीं। हालांकि कांवरियों की मांग भी जायज नहीं थी उनका कहना था कि कार केड्राइवर को सामने लाया जाए लेकिन पुलिस ने उनकी नहीं सुनी, नतीजतन वहां जाम के साथ वाहनों में तोड़फोड़ भी की गई थी।

रास्ते से वापस लौटे पूर्व विधायक
आक्रोशित कांवरियों ने पूर्व शहर विधायक महेश गुप्ता को कई बार फोन करके धरनास्थल पर बुलाया, श्री गुप्ता कांवरियों को समझाने के लिए वजीरगंज निकले थे लेकिन उनकेपहुंचने से कांवरिये और उत्तेजित न हो जाएं इसलिए पुलिस अधिकारियों ने उनसे अनुग्रह कर रास्ते से ही वापस लौटा दिया।

Recommended

क्या कारोबार में लगाया हुआ धन फंस जाता है ? करें उपाय
ज्योतिष समाधान

क्या कारोबार में लगाया हुआ धन फंस जाता है ? करें उपाय

जानें क्यों कायम है आपकी नौकरी पर संकट?
ज्योतिष समाधान

जानें क्यों कायम है आपकी नौकरी पर संकट?

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

बीजेपी पर कसा प्रियंका गांधी ने तंज, पीएम नरेंद्र मोदी लेकर कह दी ये बड़ी बात

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधा वाड्रा आज प्रयागराज में हैं। यहां उन्होंने दिन की शुरुआत बड़े हनुमान जी के दर्शन और गंगा जी की पूजा के साथ। इसके बाद उन्होंने प्रयागराज से बनारस के लिए तीन दिवसीय यात्रा शुरू की। देखिए ये खास रिपोर्ट।

18 मार्च 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree