विज्ञापन

सत्यापन के दौरान इंजेक्शन और दवाएं मिलीं कम

Badaun Updated Tue, 17 Jul 2012 12:00 PM IST
बदायूं। एडीएम प्रशासन संजय कुमार सिंह और एसडीएम सदर रामअरज यादव ने जिला अस्पताल का आकस्मिक निरीक्षण किया। इस दौरान स्टॉक रजिस्टर में दर्ज कई इंजेक्शन और दवाएं सत्यापन में कम मिलीं। कई चिकित्सक भी गैर हाजिर मिले।
विज्ञापन
विज्ञापन
उपस्थिति पंजिका के अवलोकन में परामर्शदाता सुमति सिंह, पीके श्रीवास्तव एलटी, डॉ. अशोक कुमार, डॉ. एमए सिद्दीकी ईएनटी, डॉ. तारिक अख्तर एलआई गैर हाजिर मिले। मीना सिंह के उपस्थिति कालम में सीएल अंकित पाई गई, लेकिन सीएल प्रार्थनापत्र उपस्थिति पंजिका में उपलब्ध नहीं था। डॉ. जेपी भारद्वाज के उपस्थिति कालम में 16 से 18 जुलाई तक की सीएल अंकित पाई गई, लेकिन उपस्थिति पंजिका में रखे सीएम प्रार्थना पत्र पर किसी सक्षम अधिकारी द्वारा स्वीकृति प्रदान नहीं की गई है। डॉ. नीरज कुमार और डॉ. विनेश कुमार लंबे समय से अवकाश पर होना बताए गए। प्रभारी सीएमएस डॉ. आरएस यादव ने बताया कि इन चिकित्सकों के बारे में लखनऊ मुख्यालय अवगत करा दिया गया है।
दवाओं का सत्यापन किया गया। इसमें एंटी रैबीज 1740 की जगह 1560, सेफ्टाजिडीन 632 की जगह 606 मिले। कम मिलने पर संबंधित कर्मचारियों से उसी दौरान स्पष्टीकरण भी मांगा गया। स्टोर इंचार्ज वीके शर्मा को स्टॉक रजिस्टर अध्यावधिक किए जाने के निर्देश देने कम मिले इंजेक्शन के संबंध में स्पष्टीकरण मांगा गया। सीएमएस को कार्रवाई के आदेश दिए गए।

Recommended

क्या आप अपने करियर को लेकर उलझन में हैं ? समाधान पाएं हमारे अनुभवी ज्योतिषाचार्य से
ज्योतिष समाधान

क्या आप अपने करियर को लेकर उलझन में हैं ? समाधान पाएं हमारे अनुभवी ज्योतिषाचार्य से

जानें क्यों होता है बार-बार आर्थिक नुकसान? समाधान पाएं हमारे अनुभवी ज्योतिषाचार्य से
ज्योतिष समाधान

जानें क्यों होता है बार-बार आर्थिक नुकसान? समाधान पाएं हमारे अनुभवी ज्योतिषाचार्य से

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

3000 साल पुराने इस इलाके को है विकास का इंतजार, देखिए खास रिपोर्ट

ऐतिहासिक रूप से महत्वपूर्ण होने के बावजूद क्यों प्रशासन की अनदेखी झेल रहा है कौशांबी, देखिए खास खबर

24 मार्च 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election