साझे में खाता खुलवाया फिर अकेले निकाली रकम

Badaun Updated Tue, 17 Jul 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

उझानी(बदायूं)। बेटी ने अपने पिता पर धोखाधड़ी करके हजारों की रकम हड़प लेने का आरोप लगाया है। उसकी मानें तो दोनों ने डाकघर में संयुक्त रूप से खाता खुलवाकर करीब 51 हजार रुपये जमा किए। बाद में पिता ने अकेले की खाते से रकम निकाल ली।
विज्ञापन

सोमवार को यह मामला कोतवाली पहुंचा। दातागंज कोतवाली क्षेत्र के गांव ननाई निवासी बुधपाल की पत्नी रामप्यारी का मायका उझानी क्षेत्र के गांव अढौली में है। करीब ढाई साल पहले रामप्यारी ने पिता शिवचरन के साथ डाकघर में संयुक्त खाता खुलवाया था। उस वक्त खाते में करीब 51 हजार रुपये की रकम जमा की गई। बाद में शिवचरन ने खाते से 48 हजार रुपये निकाल लिए। आरोप है कि रामप्यारी ने पता लगने पर इसका विरोध भी किया। पिता-पुत्री के बीच इसे लेकर संबंध भी खराब हो गए।
इसे लेकर रामप्यारी सोमवार को कोतवाली पहुंची। उसने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। रामप्यारी ने बताया कि उसका पिता धोखाधड़ी करके खाते से निकाली गई रकम को लौटाने से भी इंकार कर रहा है। पुलिस ने उसे कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया है। इधर, पोस्टमास्टर रामखिलाड़ी ने बताया कि खाता ज्वाइंट खुला था। खाते के नियम के अनुसार दोनों में से कोई एक व्यक्ति भी रकम निकाल सकता है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
  • Downloads

Follow Us