घर में झुलसकर मां-बेटे की मौत

Badaun Updated Tue, 17 Jul 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

उझानी(बदायूं)। एक महिला की मासूम बेटे समेत उसी के घर में सोमवार की शाम संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसकर मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों से मामले की जानकारी हासिल की। हालांकि इससे पहले मोहल्ले के लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई थी। भीड़ ने ही कमरे का दरवाजा तोड़ा और दोनों की लाश बाहर निकालीं। कमरे में सुलग रही आग को भी ग्रामीणों ने बुझाया। देर रात तक पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी नजर आई।
विज्ञापन

यह मामला कस्बा से सटे कोतवाली क्षेत्र के गांव मानकपुर का है। बरेली में तैनात पुलिस कर्मी हरीराम का परिवार गांव में ही रहता है। उसके मझले पुत्र बबलू की पत्नी लक्ष्मी और उसका मासूम बेटा तीन वर्षीय हिमांशु घर पर ही रहता था। जबकि बबलू बरेली में प्राइवेट नौकरी करता है। बताते हैं कि सोमवार शाम करीब साढ़े पांच बजे मोहल्ले के लोगों ने हरीराम(मृतका का ससुर) के घर में धुआं उठता देखा। कई लोग अंदर घुस गए। उन्होंने जिस कमरे से धुंआ निकल रहा था उसकी अंदर से बंद किवाड़ों को तोड़ डाला।
देखा तो लक्ष्मी और हिमांशु बिस्तर पर बुरी तरह से झुलसे पड़े थे। बाहर निकालने से पहले ही दोनों की मौत हो गई। प्रधान इरफान ने पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंची तो मां-बेटा के शव चारपाई पर रखे मिले। कोतवाल मुकेश सक्सेना ने बताया कि मां-बेटे की मौत का मामला अभी संदिग्ध बना हुआ है। मृतका का ससुर हरीराम और देवर भी पुलिस में हैं। मायका बदायूं में बताया गया। उसके पिता पुलिस में दरोगा की नौकरी से सेवानिवृत हो चुके हैं। मृतका के पिता और ससुर को पुलिस ने जानकारी दी है। बबलू की शादी करीब पांच साल पहले हुई थी।
ग्रामीण करने लगे तमाम तरह की चर्चा
मां-बेटा की संदिग्ध मौत को लेकर ग्रामीणों ने पुलिस के पूछने पर भी कोई खास जानकारी नहीं दी। बावजूद इसके लोग दबी जुबान तरह-तरह की चर्चा करते दिखे। बताया जा रहा है कि मृतका का पति सोमवार को गांव में ही था। उसके भाई की पत्नी भी घर पर ही थी लेकिन पुलिस को कोई भी मौके पर नहीं मिला।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
  • Downloads

Follow Us