बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

बिजली गिरने से ढहा लिंटर, एक की मौत

Badaun Updated Sat, 14 Jul 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
उझानी क्षेत्र के गांव में शुक्रवार को हुआ हादसा
विज्ञापन

मलबे की चपेट में आए मृतक के पत्नी-पुत्र घायल
एसडीएम के साथ मौके पर पहुंचे राजस्व कर्मी
उझानी(बदायूं)। बिजली गिरने से मकान का लिंटर ढह गया, जिससे गृहस्वामी की मलबे में दबकर मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पत्नी और पुत्र घायल हैं। उन्हें ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद बमुश्किल बाहर निकाला। घायल मां-बेटे का प्राथमिक उपचार कराया गया है।
यह हादसा शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे कोतवाली क्षेत्र के गांव जुनइया में हुआ। उस समय बूंदाबांदी हो रही थी। गृहस्वामी 40 वर्षीय जगदीश शर्मा, उनकी 38 वर्षीय पत्नी गुड्डो और पुत्र 20 वर्षीय सुमित दूसरी मंजिल पर बने कमरे में बैठे थे। अचानक बादल गरजने की आवाज सुनाई दी। तेज धमाके के साथ बिजली गिर गई, जिससे लिंटर ढह गया, मलबे में तीनों दब गए। धमाका सुनकर ग्रामीण जगदीश के घर की ओर दौड़े, देखा तो लिंटर के नीचे से कराहने की आवाज सुनाई दी। ग्रामीणों ने मलबा हटा कर तीनों को बाहर निकाला। तब तक जगदीश की मौत हो चुकी थी।

घायल गुड्डो और सुमित को इलाज के लिए परिवार वाले प्राइवेट डॉक्टर के पास ले गए। दोनों की हालत खतरे से बाहर बताते हुए डॉक्टर ने मरहम-पट्टी कर दी। मृतक के बड़े भाई शिक्षक अयोध्या प्रसाद शर्मा ने बताया कि हादसा बिजली के गिरने से हुआ। मकान की दीवार भी चटक गई। हादसे की सूचना के बाद एसडीएम रामअरज यादव, नायब तहसीलदार और राजस्व निरीक्षक मौके पर पहुंच गए। अफसरों ने मृतक के परिवार वालों समेत आसपास के लोगों से जानकारी हासिल की।
रिसौली। थाना बिल्सी क्षेत्र के गांव अकौली निवासी रामदीन की भैंस पर शुक्रवार की दोपहर बिजली गिर पड़ी। इससे भैंस की मौत हो गई।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us