बदमाशों के डर से बंजारों ने किया पलायन

Badaun Updated Fri, 29 Jun 2012 12:00 PM IST
वजीरगंज (बदायूं)। बंजारों के खेमे पर मंगलवार की रात बदमाशों द्वारा धावा बोलकर लूटपाट करने की घटना का तीसरे दिन बृहस्पतिवार को पर्दाफाश न होने से भयभीत बंजारे पलायन कर गए हैं। वहीं पुलिस ने बृहस्पतिवार की शाम को कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है। पकड़े गए लोगों की पिछले दिनों जिले में हुईं कई घटनाओं में संलिप्त होने की चर्चा है।
विदित हो कि कस्बा वजीरगंज स्थित एक बारातघर के पीछे लगभग 50 बंजारे बीते दो साल से डेरे जमाकर रह रहे थे। सभी बंजारे शाहजहांपुर के गांव राउतपुर के रहने वाले हैं। मंगलवार की मध्यरात्रि में आधा दर्जन से अधिक हथियारबंद बदमाशों ने बंजारों के खेमे पर धावा बोलकर सात लोगों को घायल कर दिया था। साथ ही महिलाओं की सवा किलो चांदी के जेवरात और कुछ सोना भी लूटा था। घायल बंजारों ने जिला अस्पताल में इलाज कराया था।
चूंकि बदमाश दोबारा आने की धमकी देकर गए थे और तीसरे दिन तक पुलिस बदमाशों को नहीं पकड़ सकी है। ऐसे में बृहस्पतिवार को बंजारों ने वहां से पलायन कर दिया है। पलायन करने वालों में सुरेश, नीता, शर्मीला, रामबाबू, असमाना, टिंकू, अमर सिंह और जयपाल आदि शामिल हैं। इधर, शाम को पुलिस ने छह संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है। पकड़े गए लोग गैर जिले केहैं। चर्चा है कि इन लोगों ने जिले में कई अन्य वारदातों को भी अंजाम दिया है। ऐसे में पुलिस फिलहाल इनके बारे में कुछ भी बताने को राजी नहीं है। एसओ मनोज बिरला ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। दो दिन में घटना का पर्दाफाश कर देंगे।

Spotlight

Related Videos

दोपहर तक की सारी खबरों का लंच बॉक्स 24 जनवरी 2018

आप देख रहे हैं अमर उजाला टीवी का स्पेशल बुलेटिन न्यूज़ ऑवर। हर रोज जब आप अपने काम में व्यस्त होते हैं, कई जरूरी खबरें आपसे छूट जाती हैं। दोपहर के ठीक 01 बजे तब अमर उजाला टीवी आपके लिए लाता है दिन की हर बड़ी खबर सिर्फ न्यूज़ ऑवर में।

24 जनवरी 2018