विज्ञापन

मेटाडोर की चपेट में आकर विवाहिता की मौत, जाम

Badaun Updated Tue, 26 Jun 2012 12:00 PM IST
इस्लामनगर (बदायूं)। सड़क के पार कचरा डालने जा रही विवाहिता की सोमवार की सुबह मेटाडोर की चपेट में आकर मौत हो गई। उसके साथ की वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना से आक्रोशित परिवार के लोगों ने ग्रामीणों की मदद से चंदौसी-इस्लामनगर मार्ग पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाने का काफी प्रयास किया लेकिन वे नहीं माने। इस दौरान ग्रामीणों की पुलिस से नोकझोंक भी हुई। हालांकि बाद में तहसीलदार बिसौली हरिशंकर यादव ने ग्रामीणों को ड्राइवर की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। इस पर लगभग चार घंटे बाद ग्रामीण धरनास्थल से हटे।
विज्ञापन
विज्ञापन
थाना क्षेत्र केगांव जाफरपुर निवासी चंद्रपाल की पुत्री सूरजमुखी इन दिनों बीमार चल रही है। उसे देखने के लिए दो दिन पूर्व उनकी 20 वर्षीय बड़ी पुत्री पानकौर पत्नी श्रीनिवास निवासी गांव धतरा, भीमनगर उसे देखने के लिए आई थी।
घटना सोमवार की सुबह लगभग छह बजे की है। पानकौर घर का कचरा डालने के लिए गांव की सड़क के दूसरी ओर जंगल में डालने जा रही थी। साथ में गांव के ही रामसिंह की 60 वर्षीय पत्नी रामप्यारी भी थी। सड़क पार करते समय चंदौसी की ओर से आ रही एक मेटाडोर ने दोनों को चपेट में ले लिया। दुर्घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गईं, जबकि ड्राइवर वाहन लेकर मौकेसे भाग निकला। परिवार केलोग घायलों को चंदौसी के निजी अस्पताल में भर्ती कराए। यहां सुबह लगभग नौ बजे इलाज के दौरान पानकौर ने दम तोड़ दिया।
इससे आक्रोशित परिवार के लोगों ने सुबह 10 बजे गांव पहुंचकर वहां चंदौसी-इस्लामनगर हाइवे पर जाम लगा दिया। कुछ देर बाद पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाने का प्रयास किया, तो परिवार के लोगों की पुलिस से नोकझोंक हो गई। दोपहर लगभग एक बजे तहसीलदार बिसौली हरिशंकर यादव ने ग्रामीणों को समझाया, इस पर दो बजे करीब ग्रामीणों ने जाम खोल दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। वहीं विवाहिता के भाई मुरारी की तहरीर पर पुलिस ने वाहन संख्या के आधार पर अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। एसओ कमलेश सिंह ने बताया कि ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

VIDEO: बीजेपी के सफाए से उत्साहित कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ऐसी खुशी देखी आपने ?

पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में तीन राज्यों के नतीजों ने कांग्रेस को उत्साह से भर दिया है। आपको दिखाते हैं लखनऊ और आगरा में कैसे कांग्रेस कार्यकर्ता जीत का जश्न मनाते दिखे।

11 दिसंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election