परिवार का बंधक बनाकर एक लाख रुपये का माल लूटा

Badaun Updated Fri, 22 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर Free में
कहीं भी, कभी भी।

70 वर्षों से करोड़ों पाठकों की पसंद

ओरछी (बदायूं)। आधा दर्जन से अधिक सशस्त्र बदमाशों ने बुधवार की रात एक किसान के घर पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने असलहों के बल पर पूरे परिवार को बंधक बनाने के साथ ही परिवार के मुखिया की तमंचे की बटों से पिटाई की। बाद में घर में रखी नकदी समेत लगभग एक लाख रुपये का माल लूटकर ले गए। दूसरे दिन घटना की तहरीर पुलिस को दी गई है।
विज्ञापन

थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के गांव ओरछी निवासी बाबूराम बुधवार की रात अपने परिवार के साथ घर में सो रहे थे। इस दौरान छत के रास्ते से सात-आठ बदमाश घर में दाखिल हो गए। यहां बदमाशों ने बरामदे में सो रहे बाबूराम को असलहों के दम पर बंधक बना लिया। शोर सुनकर कमरे से निकले उनकेपुत्र नरेश और पत्नी को भी बदमाशों ने पकड़ लिया और संदूक की चाबियां मांगी। विरोध करने पर बदमाशों ने रामबाबू को पीटना शुरू कर दिया। इस पर परिवार के अन्य सदस्यों ने चाबियां उन्हें सौंप दीं। बाबूराम ने बताया कि बदमाश घर में रखे 50 हजार रुपये नकद, दो जोड़ सोने के कुंडल, पायजेब और कुछ चांदी का सामान लूटकर ले गए।
बदमाशों के जाने के बाद परिवार के लोगों ने शोर मचाया, इस पर आसपास के तमाम लोग मौके पर पहुंच गए लेकिन तब तक बदमाश भाग निकले थे। दूसरे दिन बृहस्पतिवार की सुबह घटना की तहरीर पुलिस को दी गई है। फिलहाल पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us