विज्ञापन

सात हजार मीटर एचटी लाइन ले गए चोर

Badaun Updated Thu, 21 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
कादरचौक (बदायूं)। इलाके के लगभग 135 गांवों की सुरक्षा करने की जिम्मेदारी लेने वाली थाना पुलिस रात में केवल आराम की नींद लेती है और अपराधी सक्रिय रहते हैं। इसका प्रमाण है कि मंगलवार की रात इलाके से छह हजार नौ सौ 25 मीटर बिजली की लाइन चोरी हो गई लेकिन पुलिस को इसकी भनक भी नहीं लगी। लाइन चोरी होने से इलाके की लगभग 25 हजार की आबादी प्रभावित हुई है। दूसरे दिन बुधवार को बिजली विभाग के जेई ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है।
विज्ञापन

इलाके में सक्रिय चोरों ने मंगलवार की रात गांव पुरखा से बमनौसी तक जाने वाली हाइटेंशन लाइन उतार ली। हाइटेंशन लाइन की लंबाई लगभग छह हजार नौ सौ 25 मीटर बताई जा रही है। इतनी लंबी लाइन उतारने के लिए चोरों को कम से कम दो घंटे का समय लगा होगा, लेकिन खास बात यह है कि इस अवधि में थाने की गश्ती पुलिस वहां से एक बार भी नहीं गुजरी, वरना चोरी की वारदात न हो पाती। चूंकि थाने के अधिकारी को जिले में दूसरी बार चार्ज मिला है, ऐसे में उनके अनुभव की कमी को भांपकर इलाके के अपराधी सक्रिय हो गए हैं और खुलेआम वारदातें कर रहे हैं।
जेई ने बताया कि लाइन चोरी होने से लगभग 20 गांवों में रहने वाली 25 हजार की आबादी प्रभावित है। अधिकारियों को इसकी जानकारी दे दी है, जल्द ही नई लाइन डलवा दी जाएगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us