बहनोई की लाठियों से पीटकर हत्या की, तीन घायल

Badaun Updated Thu, 21 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
अलापुर (बदायूं )। उधारी के रुपये मांगने का खामियाजा एक अधेड़ को अपनी जान देकर भुगतना पड़ा। अधेड़ के साले ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर उसके घर पर धावा बोल दिया और परिवार के चारों को लोगों को पीटकर घायल कर दिया। परिवार के लोग घायलों को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, यहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने अधेड़ को बरेली रेफर कर दिया। परिवार के लोग उन्हें बरेली ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने अधेड़ के पुत्र की ओर से चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।
विज्ञापन

घटना थाना क्षेत्र के गांव बिलहरी की है। गांव निवासी 42 वर्षीय बाबू खां अपने साले किश्वर के साथ गुजरात में मजदूरी करते थे। वहां से पिछले दिनों लौटने पर किश्वर ने बाबू से 40 हजार रुपये बतौर उधार ले लिए थे। बुधवार को बाबू ने अपनी पत्नी अमीरजहां को किश्वर के घर रुपये लेने के लिए भेजा था।
किश्वर ने रुपये देने मना किया तो दोनों पक्षों के बीच कहासुनी होने लगी। उस समय तो गांव के कुछ लोगों ने बीच में हस्तक्षेप कर मामला रफादफा करवा दिया लेकिन बाद में किश्वर अपने कुछ सहयोगियों के लेकर बाबू के घर आ धमका और परिवार के लोगों को लाठियों से पीटना शुरू कर दिया। इससे बाबू के अलावा उनका 18 वर्षीय पुत्र मोहम्मद उमर, खुशनूर और पत्नी अमीरजहां गंभीर रूप से घायल हो गए।
शोर सुनकर आसपास के तमाम ग्रामीण मौके पर पहुंच गए, इस पर हमलावर वहां से भाग निकले। परिवार के लोग घायलों को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, यहां बाबू खां की हालत गंभीर होने पर उन्हें बरेली रेफर किया गया। बरेली जाते समय बाबू खां ने दम तोड़ दिया।
एसओ चरनसिंह यादव ने बताया कि मोहम्मद उमर की ओर से किश्वर, आमिर, आकिल के अलावा ककराला निवासी मुजाहिद के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us