विज्ञापन

थानों में पहुंची दंगा निरोधक सामग्री

Badaun Updated Wed, 20 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
बदायूं। निकाय चुनाव में कोई अप्रिय घटना न हो इसके लिए पुलिस महकमे के अधिकारियों ने पूरी तैयारी कर ली है। गैर जिलों से पुलिस मंगवाने के साथ ही जिले के थानों में दंगा निरोधक सामग्री भी पहुंचाई जा चुकी है। अधिकारियों का कहना है कि चुनाव में किसी तरह की गड़बड़ी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा, साथ ही उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।
विज्ञापन

जिले में 24 जून को होने वाले चुनाव की तैयारी पिछले एक महीने से चल रही है। पुलिस ने सभी नगर पालिका और पंचायती इलाकों के खुराफातियों को सूचीबद्ध कर उन्हें मुचलका पाबंद कर दिया है। इसके अलावा प्रशासनिक अधिकारियों के साथ पुलिस अधिकारी थानों में प्रत्याशियों और संभ्रांत लोगों की बैठक लेकर उन्हें भी खुराफातियों की गतिविधियों की निगरानी को कहा है।
गैर जिलों की पुलिस और पीएसी 22 जून को यहां पहुंच जाएगी। जबकि स्थानीय थानों को दंगा निरोधक सामग्री भी बांट दी गई है। इस सामग्री में बॉडी प्रोटेक्टर, हेलमेट, लाठियां, आसू गैस आदि मुहैया कराई गई है। पिछले सप्ताह पुलिसकर्मियों को दंगा की स्थिति से निपटने के लिए प्रशिक्षित भी किया जा चुका है। आरआई केके सिंह चौहान ने बताया कि थानों में जितने पुलिसकर्मी हैं, सभी के लिए दंगा निरोधक सामग्री भेजी गई है। जिन थानों में स्वीकृत पदों से पुलिसकर्मियों की संख्या कम है, वहां भी स्वीकृत पदों केहिसाब से सामग्री भेजी जा चुकी है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us