बस की चपेट में आकर बालक की मौत, मेरठ हाइवे जाम

Badaun Updated Wed, 20 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
मुजरिया (बदायूं)। मेरठ-बदायूं हाइवे पर सोमवार की रात सड़क पार कर रहे बालक की बारातियों से भरी बस की चपेट में आकर मौत हो गई। ड्राइवर बस लेकर वहां से भाग निकला। बाद में पुलिस ने पीछा करके ड्राइवर को पकड़ लिया। घटना से आक्रोशित परिवार के लोगों ने ग्रामीणों की मदद से हाइवे पर जाम लगा दिया। प्रशासन और पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों को काफी समझाने के बाद जाम खुलवाया। जाम के कारण रात को लगभग डेढ़ घंटे तक इस रूट का आवागमन बाधित रहा।
विज्ञापन

थाना क्षेत्र के गांव छोकरपुर निवासी कप्तान सिंह यादव का नौ वर्षीय पुत्र मानपाल सोमवार की रात लगभग साढ़े नौ बजे हाइवे पार के खेतों की ओर जा रहा था, इस दौरान बदायूं की ओर से आ रही बारातियों से भरी बस ने उसे चपेट में ले लिया। दुर्घटना में मानपाल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। ड्राइवर बस लेकर वहां से भाग निकला। ग्रामीणों की सूचना पर थाना पुलिस ने सहसवान के पास बस को पकड़ लिया और ड्राइवर को सहसवान कोतवाली के लॉकअप में बंद कर दिया।
परिवार के लोगों ने ग्रामीणों की मदद से हाइवे पर जाम लगा दिया। पुलिस के समझाने पर ग्रामीण और आक्रोशित हो गए और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान एएसपी देहात शिवशंकर सिंह समेत प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों ने ग्रामीणों को ड्राइवर की गिरफ्तारी होने की बात कही, बाद में पुलिस ने कप्तान सिंह की तहरीर पर ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। दूसरे दिन मंगलवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिवार के लोगों को सौंपा है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us