विज्ञापन

एसओ मुजरिया के खिलाफ जांच शुरू, कार्रवाई तय

Badaun Updated Wed, 20 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
बदायूं। दलित युवक को मेंथा प्लांट में फेंककर हत्या करने के मामले के दूसरे दिन मंगलवार को एसपी मंजिल सैनी ने एसओ मुजरिया संजीव कटियार केखिलाफ जांच बैठा दी है। सुबह आठ बजे की घटना को एसओ पूरे दिन डकारे बैठे रहे, देर शाम महकमे के अधिकारियों को अन्य सूत्रों से घटना की जानकारी हुई। एसओ की इस ओछी कार्यप्रणाली की जांच एसपी ने सीओ सहसवान को सौंपी है।
विज्ञापन

विदित हो कि थाना मुजरिया क्षेत्र के गांव बितरोई निवासी मथुराप्रसाद जाटव का विकलांग पुत्र अनोखेलाल सोमवार की सुबह गांव निवासी सियाराम के मेंथा प्लांट पर पेराई कराने गया था। इस दौरान उसका गांव के ही रामसिंह और वीरेंद्र के साथ पहले पेराई कराने को लेकर झगड़ा हो गया था।
इससे बौखलाए आरोपियों ने अपने दो सहयोगियों की मदद से अनोखेलाल को मेंथा टैंक में फेंक दिया था। अनोखेलाल गंभीर रूप से झुलस गया था। दोपहर को जिला अस्पताल में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। यह घटना सुबह आठ बजे की थी लेकिन एसओ पूरे मामले को अधिकारियों के संज्ञान में नहीं डाले और अपने स्तर से कार्रवाई शुरू कर दी। एसपी मंजिल सैनी को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने एसओ को जमकर डांट पिलाई। दूसरे दिन मंगलवार को इस मामले की जांच शुरू कर दी है। एसपी ने बताया कि सीओ सहसवान को मामले की जांच सौंपी गई है। जांच पूरी होने केबाद एसओ के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की जाएगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us