बारातियों को दौड़ाकर पीटा, छह लोग घायल

Badaun Updated Tue, 19 Jun 2012 12:00 PM IST
बिसौली (बदायूं)। बदायूं मार्ग पर सोमवार की दोपहर बारातियों की कार ट्रैक्टर से टकराकर सड़क किनारे खाई में जा गिरी। इस दौरान बारातियों से भरी एक बस पीछे से आ गई, कार खाई में जाने से बौखलाए बारातियों ने ट्रैक्टर सवार लोगों को पीटना शुरू कर दिया। बाद में ट्रैक्टर सवारों ने ग्रामीणों की मदद से बारातियों को खेतों में दौड़ाकर पीटा, संघर्ष में छह लोग घायल हो गए। मारपीट के दौरान आधा घंटे तक बदायूं-चंदौसी हाइवे पर जाम की स्थिति बनी रही।
मुरादाबाद के संभल निवासी पंकज की बारात सोमवार को पीलीभीत जा रही थी। खुद पंकज अपने खास दोस्तों के साथ कार में बैठा था, जबकि अन्य रिश्तेदार बस में सवार थे। बदायूं मार्ग पर गांव मदनजुड़ी के पास कार विपरीत दिशा से आ रहे गांव नौली हरनाथपुर निवासी ब्रजेश के ट्रैक्टर की टक्कर लगने से सड़क किनारे खाई में जा गिरी। इससे कार में बैठे लोगों को चोट भी लग गई। ब्रजेश ट्रैक्टर में बैठे अन्य ग्रामीणों की मदद से कार सवारों को निकालने का प्रयास करने लगे इस दौरान पीछे से आ रही बस से उतरे बारातियों ने ब्रजेश और उसके साथियों को पीटना शुरू कर दिया।
आसपास के ग्रामीणों ने इसका विरोध किया तो बाराती उनसे भी आमादा फसाद हो गए। इस पर ग्रामीणों ने बारातियों को दौड़ाकर पीटना शुरू कर दिया। हाइवे पर मारपीट होने की वजह से वहां जाम की स्थिति बन गई। बाद में ग्रामीणों ने बारातियों को खेतों में दौड़ाकर भी पीटा। मारपीट के दौरान संभल निवासी भूरे और ढाकन घायल हो गए। इसके अलावा चार अन्य लोग भी घायल हुए हैं लेकिन ग्रामीणों के कोप का शिकार होने के बाद वे भाग निकले। सूचना मिलने केआधे घंटे बाद पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर मामला शांत कराया। साथ ही महेश और सौरभ नाम के युवकों को हिरासत में लिया है। एसएसआई एसके त्यागी ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

Spotlight

Related Videos

प्रिया प्रकाश का नया वीडियो, संभल नहीं रहा ब्लैक गाउन

प्रिया प्रकाश वारियर का एक नया वीडियो आया है। हर बार की तरह प्रिया प्रकाश का ये वीडियो भी आते ही सोशल मीडिया पर छा गया। इस वीडियो में प्रिया ब्लैक कलर के गाउन को पहने दिख रही हैं पर ये गाउन उनसे संभल नहीं रहा।

23 मई 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen