'My Result Plus

टैंकर की चपेट में आकर महिला की मौत, युवक घायल

Badaun Updated Mon, 18 Jun 2012 12:00 PM IST
बिसौली (बदायूं)। बिल्सी-बिसौली मार्ग पर रविवार की सुबह टैंकर की चपेट में आकर बाइक सवार महिला की मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहे उनके भतीजे को मामूली चोट आई है। ड्राइवर टैंकर को छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिवार के लोगों को सौंपा है।
कोतवाली क्षेत्र के गांव सलेमपुर निवासी रामप्रकाश की 50 वर्षीय पत्नी सर्वेश शनिवार को थाना उघैती क्षेत्र केगांव द्योरा निवासी अपने किसी रिश्तेदार के विवाह समारोह में भात पहनाने गई थीं। वहां से दूसरे दिन रविवार की सुबह वह अपने भतीजे रामौतार के साथ बाइक से वापस गांव लौट रही थीं।
बिल्सी मार्ग पर मुड़ियाताल के पास विपरीत दिशा से आ रहे टैंकर की साइड लगने से बाइक असंतुलित हो गई और सर्वेश टैंकर के पहिए के नीचे आ गईं। दुर्घटना में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। ड्राइवर के भागने के बाद पहुंची पुलिस टैंकर को कोतवाली ले आई। परिवार के लोगों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

Spotlight

Related Videos

आग की चपेट में आया गेहूं का खेत, जल गई इतने बिघा फसल

मेरठ के सरधना में कालंद चुंगी के पास नगर पालिका की लापरवाही से कूड़े के ढेर में आग लग गई। आग ने देखते ही देखते पास वाले गेहूं के खेत को अपनी जद में ले लिया और करीब पांच बिघा गेहूं की फसल को जलाकर राख कर दिया।

20 अप्रैल 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen