सुरक्षा गार्ड की बंदूकें लूटने की घटना का पर्दाफाश नहीं

Badaun Updated Mon, 18 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर Free में
कहीं भी, कभी भी।

70 वर्षों से करोड़ों पाठकों की पसंद

बदायूं। सिविल लाइंस इलाके में शुक्रवार की रात ब्राडगेज पुल बना रही संस्था के कार्यालय पर सशस्त्र बदमाशों द्वारा धावा बोलकर सुरक्षा गार्ड की दो बंदूकें लूटने के मामले में तीसरे दिन रविवार को भी पुलिस घटना का पर्दाफाश नहीं कर सकी है। हालांकि पुलिस ने इलाके के हिस्ट्रीशीटर और संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस का दावा है कि बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
विज्ञापन

विदित हो कि शेखूपुर के पास ब्राडगेज पुल का निर्माण दिल्ली की लालजी ट्रेडर्स नाम की संस्था कर रही है। शुक्रवार की रात बदमाशों ने संस्था के कार्यालय पर धावा बोलकर छत पर सो रहे सुरक्षा गार्ड बुधपाल सिंह निवासी गांव भिलौलिया थाना बिल्सी को पीटने के बाद छत से गिरा दिया और उसकी एक बंदूक लूट ली। इसके बाद बदमाशों ने नीचे कमरे में रखी एक अन्य बंदूक भी लूटी थी। साथ ही वहां मौजूद स्टाफ के मोबाइल सेट और कुछ रुपये लूटकर बदमाश भाग निकले।
इस घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने शेखूपुर इलाके केसभी हिस्ट्रीशीटर बदमाशों और संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। एसओ सिविल लाइंस सतीश यादव ने बताया कि जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी कर बंदूकें बरामद कर ली जाएंगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us