पुलिस ने ग्रामीण को पीटा, लूटपाट का आरोप

Badaun Updated Mon, 18 Jun 2012 12:00 PM IST
बदायूं। शनिवार की रात एक ग्रामीण के घर पहुंची पुलिस ने उसे बेरहमी से पीट दिया। आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने वहां लूटपाट भी की। वहीं पुलिस का कहना है कि ग्रामीण कई मुकदमों में वांछित है, उसकी तलाश में पुलिस वहां पहुंची थी लेकिन वह भाग निकला और घर की महिलाओं ने पुलिसकर्मियों से अभद्रता की। घायल ग्रामीण के परिवार के लोगों ने दूसरे दिन रविवार को एसपी को शिकायती पत्र देकर आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एसपी ने इस मामले की जांच सीओ सिटी को सौंपी है।
थाना बिनावर क्षेत्र के गांव निजामपुर पस्तौर निवासी बदल हुसैन की पत्नी सन्नो देवी ने एसपी को दिए शिकायती पत्र में बताया है कि शनिवार की रात थाने के कुछ सिपाही उनके घर पहुंच गए। यहां सिपाहियों ने बदल हुसैन को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। बचाव में आए परिवार के लोगों को भी हमलावरों ने नहीं बख्शा। खींचतान में कांस्टेबिल विजेंद्र सिंह की नेमप्लेट भी वहीं रह गई। आरोप है कि पुलिस वाले घर में रखा मेंथा आयल भी निकालकर ले गए। दूसरे दिन रविवार को पीड़ित परिवार ने एसपी से मामले की शिकायत की है। एसओ जेपी यादव ने बताया कि बदल हुसैन के खिलाफ धोखाधड़ी, मारपीट समेत कई मुकदमे दर्ज हैं। वह आपराधिक प्रवृति का है और मुकदमों में वांछित है। उसकी गिरफ्तारी को पुलिसकर्मी भेजे थे लेकिन परिवार के लोगों ने पुलिसकर्मियों से अभद्रता की। मामले की जांच कराई जा रही है।

Spotlight

Related Videos

कनाडा के दूसरे सबसे युवा पीएम हैं जस्टिन ट्रूडो, इसलिए दुनियाभर में होता है इनका सम्मान

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो सात दिवसीय यात्रा पूरी कर अपने देश लौट चुके हैं। आरोप है कि कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो को भारत यात्रा के दौरान मोदी सरकार की तरफ से वो तवज्जो नहीं दी गई, जो किसी अन्य राष्ट्राध्यक्ष को दी जाती है।

25 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen