दो डिप्टी सीएमओ समेत छह की पदोन्नति

Badaun Updated Mon, 18 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
बदायूं। दो डिप्टी सीएमओ समेत छह प्रभारी चिकित्साधिकारी की पदोन्नित लेवल फोर में हो गई है। यह पोस्ट जिला स्तर पर होती है। इस तरह चार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों पर अन्य चिकित्सकों को तैनात किया जाएगा, लेकिन पहले ही इनका अभाव है। बताया जाता है कि इससे स्वास्थ्य सुविधा गड़बड़ाने की आशंका है। सूत्रों के अनुसार इन चिकित्सकों को सीएमओ या सीएमएस पोस्ट पर तैनात किया जाएगा। यहां यह पद भरे हुए हैं।
विज्ञापन

पदोन्नति का रास्ता साफ होने के बाद इसका लाभ जिले के छह चिकित्साधिकारियों को मिला है। इसमें डिप्टी सीएमओ डॉ. सुषमा शर्मा, डॉ. रंजना अग्रवाल, सीएचसी बिल्सी के प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ. कालीचरन, उझानी के चिकित्साधिकारी डॉ. वीके गोयल, दातागंज के चिकित्साधिकारी डॉ. मंजिल सिंह और सीएचसी गुन्नौर के प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ. डीएस मिश्रा शामिल हैं। यह अधिकारी पहले लेवल थ्री में शामिल थे। सीएमओ डॉ. सुखबीर सिंह ने बताया कि लेवल फोर पद जिला मुख्यालय पर होता है। शासन स्तर से ही इन्हें पद आवंटित किए जाएंगे।
बनाया जा सकता है एडिशनल सीएमओ
महकमे के अधिकारियों का कहना है कि एडिशनल सीएमओ पद लेवल फोर का होता है। जिला मुख्यालय पर नौ पद हैं, इसमें छह रिक्त हैं। बताया जाता है कि इनको इस पद पर तैनात किया जा सकता है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us